विकास गुप्ता का नया रूप, 'TED टॉक्स' में करेंगे शिरकत
विकास गुप्ता का नया रूप, 'TED टॉक्स' में करेंगे शिरकत
Share:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता के बारे में नई-नई खबरें सुनने को मिल रही हैं. जहां एक ओर यह बताया जा रहा था कि वह प्रियांक शर्मा के साथ जल्दी ही अपनी वेब सीरीज स्टार्ट करने जा रहे हैं, वहीं उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसका खुलासा खुद विकास ने किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले दिनों ही विकास शिल्पा, पुनीश और बंदगी के साथ सभ्यसाची की बर्थडे पार्टी एन्जॉय करते देखे गए थे.

इस बार उनका एक अलग ही रूप समाने आने वाला है, बताया जा रहा है कि विकास गुप्ता जल्दी ही 'TED टॉक्स' का हिस्सा बनाने जा रहे हैं. विकास गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इस जानकारी को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा कि, "मैं 8 फरवरी को 'TED टॉक्स' में बोलने जा रहा हूं. अभी तक मैंने यह तय नहीं किया है कि मैं वहां जाकर क्या बोलूंगा, लेकिन जो भी मैं कहूंगा वो ऐसा होगा जिसमें मेरा विश्वास है."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए विकास ने बताया कि, जितना ज्यादा उत्सुक आप हैं, उतना उत्सुक वह भी हैं सबसे मिलने के लिए. उन्होंने बताया कि, लोग उनके एक्सपीरियंस के बारे में क्या सोचते हैं, वह जानना चाहते हैं. हाल ही में 'TED टॉक्स' का हिस्सा बनते हुए विकास गुप्ता मुंबई के सरदार पटेल 'इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी' के परिसर में पहुंचे. विकास गुप्ता को बिग बॉस के अभी तक के सबसे ज्यादा कामयाब कंटेस्टेंट में से एक गिना जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर शेयर की शिल्पा शिंदे ने लेटेस्ट तस्वीर

इस शो का हिस्सा भी नहीं बन पाई रानी, सलमान ने की गुजारिश

'शाका लाका बूम बूम' के संजू की हो रही है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -