इस शो का हिस्सा भी नहीं बन पाई रानी, सलमान ने की गुजारिश
इस शो का हिस्सा भी नहीं बन पाई रानी, सलमान ने की गुजारिश
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हिचकी को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, वह फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई है जिसके चलते वह टीवी का मशहूर शो 'कॅामेडी हाई स्कूल' में शिरकत करने वाली थी लेकिन वहां नहीं पहुंच पायी. हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि रानी इस शो का हिस्सा क्यों नहीं बन पाई.

ख़ास बात यह है कि, रानी के नहीं जाने पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान शो में बतौर गेस्ट शूटिंग के लिए पहुंचे. यही नहीं बल्कि, इस दौरान सलमान खान ने अपनी फिल्म के गाने 'सजन रेडियो' पर जमकर डांस भी किया. इसके अलावा उन्होंने शो पर दर्शकों से रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी देखने की गुजारिश भी की.

बता दे कि, रानी और सलमान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है वह एक दूसरे के बेहद करीबी दोस्त है. सलमान और रानी ने कई फिल्मो में एक साथ काम किया है. गौरतलब है कि, इस शो से पहले रानी मुखर्जी टीवी का सबसे चर्चित करण जौहर और रोहित शेट्टी का शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में भी नजर आने वाली थी लेकिन वह से भी रानी बगैर शूट किये ही लौट आई थी. बताया गया था कि, रानी की तबियत ख़राब होने की वजह से वह शो का हिस्सा नहीं बन पाई थी.

ये भी पढ़े

टॉप शोज़ की लिस्ट में 'इक्यावन', सुशिल ने शेयर किया एक्सपीरियंस

बोल्ड तस्वीर शेयर कर बहु वाली इमेज तोड़ने में लगी शाइनी दोशी

इंतज़ार में बैठी बेटी की शादी, मस्ती करना तो बनता है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -