इस वीकेंड का वार में एलिमिनेट होगा यह कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
इस वीकेंड का वार में एलिमिनेट होगा यह कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

बिग बॉस 14 के घर में जल्द ही वीकेंड का वार आने वाला है। वैसे ऐसे में अब दर्शकों में यह जानने की उत्सुकता बढ़ चुकी है कि आखिर इस बार एलिमिनेशन की गाज किस पर गिरने वाली हैं। आपको हम आज बताने जा रहे हैं कि इस बार घर से कौन बाहर आने वाला है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता नॉमिनेटेड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

ऐसे में सामने आने वाली रिपोर्ट्स को मानें तो घर से इस बार विकास गुप्ता बाहर होने वाले है। जी हाँ, और इस बारे में बिग बॉस के अंदर की जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताया है। खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता को सबसे कम वोट्स मिले हैं। ऐसे में अब वह घर से बेघर हो चुके हैं। कहा यह भी जा रहा है कि निक्की तम्बोली को अच्छे वोट्स मिले हैं। जी दरअसल रुबीना दिलायक और अभिनव शुक्ला की फैन फॉलोइंग के कारण निक्की तम्बोली को बड़ा फायदा होने के बारे में कहा जा रहा है।

वहीं बात करें राहुल वैद्य के बारे में तो वह बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी के बारे में बात करें तो वह घर में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं हैं। ऐसे में उनके बहुत फैंस हैं जो उन्हें वोट दे रहे हैं और घर में बचाये रखे हुए हैं। वैसे अब तो वीकेंड का वार के प्रोमोज भी सामने आने लगे हैं। जो सभी को हैरान कर रहे हैं।

संजय सिंह बोले- हमें संसद में घुसने से रोक सकते हैं, लेकिन किसानों की आवाज़ उठाने से नहीं

सामना में अन्ना हज़ारे पर भड़की शिवसेना, कहा- 'अन्ना ने अनशन पीछे ले लिया...'

छत्तीसगढ़ में 31 जनवरी से 2 फरवरी तक आयोजित होगा बर्ड फेस्टिवल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -