बेटे को विभूति-चंदन लगाकर Liger के सेट पर भेजती थीं विजय की माँ, जानिए क्या है वजह
बेटे को विभूति-चंदन लगाकर Liger के सेट पर भेजती थीं विजय की माँ, जानिए क्या है वजह
Share:

साउथ सेंसेशन विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में प्रवेश करने जा रहे है। 21 जुलाई को हैदराबाद में मूवी का ट्रेलर लॉन्च करने के फौरन बाद लाइगर की टीम मुंबई आ गई। इस खास अवसर पर रणवीर सिंह चीफ गेस्ट बन मूवी का प्रमोशन करने के लिए गए हुए थे। विजय ने इस मौके पर मीडिया से इंटरैक्ट करते हुए साउथ वर्जेस नॉर्थ, पैन इंडिया, माइक टाइसन के साथ एक्सपीरियंस जैसे कई प्रश्नों का जवाब दिया है। 

मैं इंडियन एक्टर बनना चाहता हूं: बीते एक लंबे वक़्त से साउथ वर्सेज नॉर्थ इंडस्ट्री को लेकर डिबेट भी देखने के लिए मिली है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मूवी लाइगर पैन इंडिया जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। ऐसे में विजय इस डिबेट को किस तरह देख सकते है। जिसके जवाब में विजय भी बोलते है, मैं बॉलीवुड सिनेमा में काम करने को लेकर बहुत  एक्साइटेड हूं। जिस तरह से मेरी साउथ मूवीज को यहां के दर्शकों के प्यार दिया है। मैं उनके प्यार के लिए दस कदम आगे चलकर आया हूं और उनके लिए हिंदी मूवीज कर रहा हूं। रही बात साउथ वर्सेज नॉर्थ की, तो इंडस्ट्री कई अरसे से एक क्रॉस कल्चर में भी काम कर रही है। बॉलीवुड के टेक्निशन साउथ आते हैं, तो हमारे यहां के लोग भी बॉलीवुड जाकर काम करते रहे हैं। इनफैक्ट एक्टर्स अनिल कपूर, श्रीदेवी ने अपना डेब्यू साउथ में कर लिया था। हम हमेशा से एक दूसरे के साथ मिलकर काम करते रहे हैं। मैं तो उस दिन का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा हूँ, जहां साउथ और नॉर्थ एक्टर का टैग हटाकर केवल इंडियन सिनेमा व इंडियन एक्टर का टैग लगाया जाने वाले है। 

माइक टाइसन से डर रही थीं मां: माइक टाइसन जैसी इंटरनैशनल हस्ती लाइगर के माध्यम से इंडियन सिनेमा में अपना डेब्यू करने वाले है। ट्रेलर में उनकी मौजूदगी मूवी को और ग्रैंड बना रही है। ऐसे में माइक टाइसन संग काम करने के एक्सपीरियंस पर विजय बोलती है, मेरी मां बहुत डरी हुई थी। वो  निरंतर पूजा कर रही थी। उन्हें डर था कि उनका बेटा माइक टाइसन से कहीं मार न खाए। जब मैं शूटिंग के लिए निकल रहा था, तो उन्होंने मेरे सिर पर विभूति, चंदन लगाकर भेजा था ताकि मैं सुरक्षित ही रह पाऊँ। इतना ही नहीं वो प्रोड्यूसर्स को भी कॉल कर मेरी सेफ्टी को लेकर चिंता जाहिर करती रहती थीं। इसके बावजूद सेट पर उनसे एक पंच तो खा ही लिया होगा। 

जय प्रकाश नारायण बने अनुपम खेर, इमरजेंसी से रिलीज हुआ उनका लुक

बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए हिंदी भाषा सीख रही योहानी

आज कहाँ है वीराना की खूबसूरत चुड़ैल, दाऊद इब्राहिम करता था परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -