फ्लॉप होने से नहीं बच सकती विजय की लाइगर, जानिए क्यों...?
फ्लॉप होने से नहीं बच सकती विजय की लाइगर, जानिए क्यों...?
Share:

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मूवी 'लाइगर' को लेकर सामने आ रही बॉक्स ऑफिस (Liger Box Office) रिपोर्ट्स इस तरफ इशारा कर रही हैं कि ये बहुत जल्दी ही बुरी तरह फ्लॉप मूवीज की लिस्ट में जा सकती है। विजय के साथ फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) फीमेल लीड हैं और राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और अली भी महत्वपूर्ण रोल में दिखाई दिए। बॉक्सिंग लेजेंड माइक टाइसन (Mike Tyson) मूवी में एक कैमियो रोल में हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर 15.95 करोड़ रुपये के ओपनिंग कलेक्शन के साथ 'लाइगर' ने खाता खोला था। लेकिन पहले दिन की कमाई के उपरांत इसके कलेक्शन में ऐसी गिरावट आई कि रविवार जैसे छुट्टी वाले दिन भी मूवी का कलेक्शन 10 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर सका है अब 'लाइगर' की सोमवार की कमाई सामने आने लग गई है और ये नंबर इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर 'लाइगर' का बिस्तर जल्दी ही गोल होने वाला है। 

सोमवार को 50% गिरावट: 'लाइगर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो शुरूआती आंकड़े भी सुनने के लिए मिले है, उनके हिसाब से फिल्म ने रविवार की तुलना में 50% से अधिक की गिरावट झेल चुकी है। रविवार को 5.24 करोड़ रुपये कमाने वाली 'लाइगर' का, सोमवार का कलेक्शन 2.50 करोड़ रुपये के आसपास था। जिसके साथ ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Liger Worldwide Collection) में 50 करोड़ का आंकड़ा तो छू ही लिया है। लेकिन इंडिया में 'लाइगर' (Liger India Collection) की कमाई 37-38 करोड़ के मध्य हुई है। बॉक्स ऑफिस पर, पहले सोमवार को मूवीज का कारोबार बता देती है कि आगे उनका क्या हश्र होने वाला है। और 'लाइगर' के आंकड़े बताते हैं कि ये फिल्म एक बड़ी फ्लॉप साबित होने जा रही है। 

शादी के बाद पहली बार साथ काम करेगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल

जब मिस वर्ल्ड बनी थीं ऐश्वर्या तो ऐसे दिखते थे अभिषेक, देखकर चौके फैंस

चोट लगने के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -