शादी के बाद पहली बार साथ काम करेगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल
शादी के बाद पहली बार साथ काम करेगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आजकल चर्चा में बने हुए हैं। जी दरअसल फैंस के बीच इस स्टार कपल को लेकर जबरदस्त क्रेज है। काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद विक्की और कैटरीना ने शादी रचाई। अब इन सभी के बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही विक्की कैटरीना एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। जी दरअसल ऐसी खबर है कि जल्द ही दोनों सितारें साथ में स्क्रीन साझा करेंगे। हालाँकि यह कोई फिल्म नहीं हैं बल्कि एक एड फिल्म है। जी हाँ और शादी के बाद यह पहला मौका होगा जब विक्की और कैटरीना एक साथ नजर आएंगे।

आप सभी को बता दें कि इंडस्ट्री में ये कोई नया ट्रेंड नहीं है। जी दरअसल इससे पहले कई स्टार कपल विज्ञापनों में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में विराट-अनुष्का (Virat Anushka), सैफ-करीना (Saif Kareena), आलिया-रणबीर जैसे सितारें शामिल हैं जिन्होंने एक साथ एड फिल्म्स में काम किया है। अब इसी लिस्ट में शामिल हो रहे हैं विक्की और कैटरीना। यह कपल फिल्म में कब साथ नजर आएगा इसका तो नहीं पता लेकिन फैंस बेहद खुश हैं कि अब स्टार कपल को पहली बात साथ देखेंगे।

विक्की कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी डेटिंग की भनक इन्होंने किसी को भी लगने नहीं दी थी। दोनों की वेडिंग पिक्चर्स का क्रेज अब भी लोगों के बीच नजर आता है। काम के बारे में बात करें तो कैटरीना कैफ, 'टाइगर 3' (Tiger 3), 'जी ले जरा', मेरी क्रिसमस', जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा में' दिखाई देंगे।

जब मिस वर्ल्ड बनी थीं ऐश्वर्या तो ऐसे दिखते थे अभिषेक, देखकर चौके फैंस

चोट लगने के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, वीडियो वायरल

'बायकॉट ट्रेंड' से डरे किंग खान, Don 3 को कहा ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -