विजयवाड़ा केयर सेंटर में आग लगने के मामले में 3 आरोपितों को भेजा रिमांड पर
विजयवाड़ा केयर सेंटर में आग लगने के मामले में 3 आरोपितों को भेजा रिमांड पर
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड-19 सुविधाओं के लिए प्रयोग हो रहे होटल में बीते दिनों आग लग गई थी. जी दरअसल यहाँ के होटल स्वर्ण पैलेस में बीते रविवार को आग लग गई थी. उस आग में 10 लोगों की मौत हो गई थी. ऐसे में अब उस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

बताया जा रहा है तीनों आरोपित को बीते मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया, और वहां से उन्हें 14 दिनों के रिमांड पर भेजा गया है. इनमे डॉ के राजा गोपाल राव, अस्पताल के जीएम और स्वर्ण पैलेस कोविड केयर सेंटर के प्रभारी डॉ के के सुदर्शन, कोविड केयर सेंटर के समन्वय प्रबंधक पी वेंकटेश शामिल रहे. वहीं अब पुलिस ने आरोपितों को मछलीपट्टनम विशेष उप-जेल में भेज दिया है. इसके अलावा अब भी फरार चल रहे अस्पताल के एमडी डॉ. रमेश की तलाश चल रही है और उसके लिए एक विशेष टीम बनाई गई है.

वहीं इस बारे में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने कहा कि, 'विजयवाड़ा के रमेश अस्पताल के तीन अधिकारियों को इलेक्ट्रिक रिपेयर की जरूरतों को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई. तीनों अधिकारी यहां इलाज करा रहे रोगियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सीधे जिम्मेदार हैं.' इसी के साथ बात करें स्थानीय पुलिस ने तहसीलदार की तो उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर स्वर्ण होटल और रमेश हॉस्पिटल्स के प्रबंधन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304 (II), 308 आर / डब्ल्यू 34 के तहत मामला दायर किया गया है.

सुशांत के पिता की दो शादी की खबर पर भड़कीं ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- खुश रहने का हक सबको

मेथनॉल मिला सैनिटाइज़र पीने से हुई 16 व्यक्तियों की मौत

आंध्र प्रदेश से सामने आए कोरोना संक्रमण के नए 9024 मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -