विजय वर्मा ने शहनाज़ गिल को कहा 'लाल झंडा', जानिए क्यों?
विजय वर्मा ने शहनाज़ गिल को कहा 'लाल झंडा', जानिए क्यों?
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा को अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल में आमंत्रित किया था। कई जानकारियों का खुलासा करने के अतिरिक्त, विजय वर्मा ने अनोखे अंदाज में शहनाज गिल की खिंचाई भी कर दी। बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा हाल ही में शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल' (Desi Vibes with Shehnaaz Gill) में पहुंचे। 

शो के चलते विजय ने शहनाज़ की ही बोलती बंद कर दी। विजय ने शहनाज के लाल ऑउटफिट को लाल झंडे से कम्पेयर कर दिया। हालांकि दोनों स्टार्स ने हंसी मजाक में एक दूसरे को चिढ़ाया। वहीं कई मुद्दों पर चर्चा करते हुए विजय ने खुलासा किया कि तमन्ना भाटिया उनकी असली 'जाने जान' हैं। शहनाज़ ने शो के चलते विजय से पूछा कि वह कैसी लग रही है। इस पर विजय ने जवाब दिया, “आप बहुत अच्छे लग रहे हैं। आप रेड फ्लैग की भांति नजर आ रहे हैं”। इस पर शहनाज़ बेहद हैरान होकर उनसे पूछती है क्यों।

इस पर प्रतिक्रिया करते हुए विजय ने कहा, “क्योंकि आपने यह रेड ड्रेस पहनी है। इसलिए मैं आप तक नहीं पहुंच सकता हूं। आप बिल्कुल लाल झंडे की भांति नजर आ रहे हैं। एक बार जब आप इसे ऑरेंज या ग्रीन कर देंगे, तो शायद मैं कर सकता हूँ।'' तत्पश्चात, दोनों ज़ोर से हंसने लगते हैं। बता दे कि विजय और शहनाज़ दोनों की एक फिल्म आ रही हैं। शहनाज़ के चैट शो में विजय ने कुछ निजी मुद्दों पर भी चर्चा की है। यह पूछे जाने पर कि उनकी जाने जान कौन है- करीना कपूर खान या तमन्ना भाटिया, विजय ने तमन्ना की ओर ही संकेत किया। बता दे कि फिलहाल शहनाज़ 48वें वार्षिक टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल में हिस्सा ले रही हैं, जहां उनकी फिल्म भी दिखाई जाएगी। 

बढ़े वजन से परेशान हुई एक्ट्रेस, बयां किया अपना दर्द

स्वरा भास्कर की हुई गोदभराई, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

कमल हासन को मिला 'बेस्ट सिंगर' का अवार्ड, आपने नहीं सुने होंगे एक्टर के ये गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -