सामने आया विजय की नई फिल्म का गाना
सामने आया विजय की नई फिल्म का गाना
Share:

साउथ इंडस्ट्रीस में अपनी एक्टिंग के दम पर छाने वाले एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं विजय सेतुपति की आने वाली फिल्म 'तुगलक दरबार' से कई सारी उम्मीदें है. इतना ही नहीं इस फिल्म की टीम ने अभी तक का पहला पार्ट फिल्म 'Annathe Sethi' रिलीज़ की जा चुकी है.  जिसके गीतों में एक मजबूत राजनीतिक माहौल है. कार्तिक नेथा द्वारा लिखा गया गीत अरिवु द्वारा गाया गया है, जो पहले ही थालपति विजय के 'मास्टर' के लिए फिल्म 'Vaathi Raid' गाने के बाद युवाओं के साथ इसे हिट कर चुका है. गोविंद वसंथा ने संगीत दिया है और फिल्म  '96' के बाद वीजेएस के साथ अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है.

वहीं फिल्म 'Annathe Sethi' में विजय सेतुपति की आवाज भी है, जो मजबूत राजनीतिक प्रकृति के हैं और फिल्म 'तुगलक दरबार’ की थीम के अनुरूप में है. फिल्म का निर्देशन दिल्ली प्रसाद धनेदयाल ने किया है, प्रेमकुमार की सिनेमैटोग्राफी और बालाजी थ्रेंथेरणन के संवाद हैं.

विजय सेतुपति और अदिति राव हैदरी, तुगलक दरबार में मुख्य किरदार में नज़र आने वाले है, जिसे पार्थिबन, मंजिमा मोहन और भागवती पेरुमल द्वारा समर्थित किया गया है.

जानिए थाला अजित की इंडस्ट्रीस से जुड़ी बातें

एक्टर नकुल के घर गूंजी किलकारियां

इस दिन सिनेमा हॉल में दस्तक देगी विजय की फिल्म मास्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -