जानिए थाला अजित की इंडस्ट्रीस से जुड़ी बातें
जानिए थाला अजित की इंडस्ट्रीस से जुड़ी बातें
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थाला अजीत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साल 1993 को रिलीज़ हुई फिल्म 'प्रेमा पुष्पकम' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की वहीं अब अजित कि फिल्म इंडस्ट्रीस में 28 वर्ष पूरे हो चुके है. बड़े पैमाने पर प्रशंसक इस समारोह को हैशटैग # 28YrsOfSELFADETHALAAjith ट्रेंड करके मना रहे हैं.

'RX 100' की लोकप्रिय तेलुगु हीरो कार्तिकेय ने एक विशेष संदेश लिखा है,"Coming from a non-filmy background facing many difficulties, many failures, coming out stronger each and every time and becoming THALA of Tamil cinema ..every page in your journey can be taken as an inspiration sir..congratulations on completing 28years"

हालांकि इसका आधिकारिक एलान नहीं हुआ है कि कार्तिकेय को एच. विनोद द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित 'वलीमाई' में थाला अजीथ के लिए शक्तिशाली विरोधी का किरदार निभाया जाना चाहिए. बहुप्रतीक्षित मेगा फ्लिक में लगभग पचास प्रतिशत शूटिंग की है जो कोरोनोवायरस महामारी के समाप्त होते ही फिर से शुरू हो जाएगी.

एक्टर नकुल के घर गूंजी किलकारियां

इस दिन सिनेमा हॉल में दस्तक देगी विजय की फिल्म मास्टर

बिहार में नहीं थम रहा बाढ़ का कहर, मुजफ्फरपुर के कई इलाकों में भरा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -