एक्टर नकुल के घर गूंजी किलकारियां
एक्टर नकुल के घर गूंजी किलकारियां
Share:

अभिनेता नकुल और उनकी पत्नी श्रुति के घर में किलकारियां गूंज उठी है. नकुल की पत्नी श्रुति ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. जिसके बाद उन्होंने इस बात की खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उसके बाद से ही इंस्टाग्राम पर उनके फैंस बहुत खुश हो रहे है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए नकुल ने लिखा है कि -  ''just like that, our lives became a Lil more magic! Baby Khulbee - Daddy’s Girl and Mommy’s World.'' वहीं फिल्म 'बॉयज' के अभिनेता ने खुशी के तौर पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनकी बेटी ने उंगलियों को पकड़ रखा है.

नकुल ने 15 जून को अपनी पत्नी की पूरी गर्भावस्था की एक तस्वीर पोस्ट करके फैंस को इस बात की खबर दी थी की जल्द ही उनके घर पर खुशियां आने वाली है. और इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है ""Hey fam .. My Birthday this year is really special for both @srubee26 and I! We are excited and elated to announce that #Khulbee are finally having a Baby Hooman"

वहीं यदि हम बात करें नकुल के वर्क फ्रंट की तो नकुल की अगली फ़िल्म 'एरियम कन्नडी' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म आर कन्नन द्वारा निर्देशित  की गई है, जिसके बारे में बताया जाता है कि यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सुनैना की भूमिका निभाई गई थी.

 

इस दिन सिनेमा हॉल में दस्तक देगी विजय की फिल्म मास्टर

बिहार में नहीं थम रहा बाढ़ का कहर, मुजफ्फरपुर के कई इलाकों में भरा पानी

तमन्ना ने उठाया प्राकृतिक सौंदर्य का लुफ्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -