इस दिन सिनेमा हॉल में दस्तक देगी विजय की फिल्म मास्टर

इस दिन सिनेमा हॉल में दस्तक देगी विजय की फिल्म मास्टर

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और थलपति विजय और मक्कल सेलवन विजय सेतुपति द्वारा अभिनीत वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मास्टर' को शुरू में 9 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीजिंग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था. वरिष्ठ रंगमंच मालिकों ने फिल्म को पहले रिलीज़ करने की इच्छा व्यक्त की है. ताकि दर्शकों को सिनेमा हॉल में वापस लाया जा सके. लेकिन अब भी इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है की कब तक सारी वस्तुएं पहले जैसी होंगी. 

इस बीच कुछ हफ़्ते पहले अफवाहें फैलने लगीं कि 'मास्टर' को सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें स्ट्रीमिंग अधिकार हैं. जेवियर ब्रिटो के निर्माता ने यह स्पष्ट कर दिया कि थलपति विजय अपने प्रशंसकों से थिएटर का अनुभव लेना चाहते हैं और जंहा यह भी कहा जा रहा है की यह फिल्म पहले सिनेमा हॉल में प्रदर्शित की जाने वाली है.  अमेज़ॅन प्राइम वीडियो लिस्टिंग छवि सोशल मीडिया पर साझा की गई थी जिसमें यह छपा है कि 'मास्टर' 14 अगस्त को रिलीज़ की जाने वाली है. जंहा इस बारें में सुनते ही फैंस के दिलों में उत्साह भर गया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लिस्टिंग 2016 या 17 से पुरानी हो सकती है और उस पर 'मास्टर' एक कोरियाई फिल्म है जो वित्तीय अपराधों के विनाश पर दिखाई जाने वाली है. 'मास्टर' में अनिरुद्ध और विजय और विजय सेतुपति की अहम् भूमिका है, जिसमें कलाकारों के रूप में कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास, गौरव किशन, ब्रिगेडा और श्रीमान शामिल हैं.

बिहार में नहीं थम रहा बाढ़ का कहर, मुजफ्फरपुर के कई इलाकों में भरा पानी

तमन्ना ने उठाया प्राकृतिक सौंदर्य का लुफ्त

जल्द ही रिलीज़ होगी हंसिका की अगली फिल्म