अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोवर
अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोवर
Share:

टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन ने लोकप्रिय फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन अनुयायियों तक पहुंचने के बाद अपने प्रशंसकों के लिए एक दिलकश पोस्ट शेयर की. 38 साल अभिनेता कुछ भारतीय अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए जिन्होंने बहुत कम समय में 8 मिलियन अनुयायियों को प्राप्त करने की दुर्लभ उपलब्धि हासिल की. उन्होंने अपने प्रशंसकों को निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद दिया. एक पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा"8 Million. To me it’s not a number ... or a statistics ... or the reach of popularity or followers. It’s Infinite LOVE & BLESSING from many kind people. Thank you for all the Love you shower ... I bow down with humility & abundant Gratitude. "

जल्द ही उत्साह से भरे प्रशंसकों ने उनके पेज को लाइक, कमेंट और बधाई संदेशों से भर दिया. अभिनेता को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों में भी बहुत बड़ा आनंद मिलता है. अल्लू अर्जुन की नवीनतम फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित तेलुगु एक्शन-ड्रामा अला वैकुंठपुर्रमुलु थी. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी और फिल्म के हिट गीत बुट्टा बोम्मा ने भी हाल ही में वीडियो-शेयरिंग ऐप टिकटोक के माध्यम से एक सनसनी पैदा की थी.

पिछले महीने अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में विवरण साझा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया जो संयुक्त रूप से युवासुधा आर्ट्स और जीए 2 पिक्चर्स द्वारा निर्मित और कोराताला शिव द्वारा निर्देशित है. वर्तमान में, वह अपनी आगामी फिल्म पुष्पा पर काम कर रहे हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना भी अहम् भूमिका में शामिल है. यह फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित है और Y नवीन और Y रविशंकर द्वारा मिथ्री मूवी मेकर्स और मुट्टसामी मीडिया बैनर के तहत संयुक्त रूप से बैंकरोल की गई है.

 

जल्द ही रिलीज़ होगा KGF CHAPTER 2 का नया टीज़र

संजय दत्त के खिलाफ 'केजीएफ 2' में काम करने को लेकर दर्ज याचिका हुई खारिज

केजीएफ-2 में काम करने को लेकर संजय दत्त के विरुद्ध दर्ज हुई जनहित याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -