ख़ास खबर : माल्या चुका देंगे 9 हजार करोड़ का कर्ज़

मुंबई: बियर किंग और बैंकों से करीब 9 हजार करोड़ रूपए का कर्ज लेकर विदेश चले गए उद्योगपति विजय माल्या ने कहा है कि वे ऋण का भुगतान कर देंगे। दरअसल उन्होंने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को एक नया सेटलमेंट ऑफर दे दिया। इस मामले में उन्हांने संभावना जताई और कहा कि यह मामला तेजी से आगे बढ़ सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार यूनाइटेड ब्रुवरीज लिमिटेड की के संचालक मंडल की बैठक आहूत की गई। इस बैठक में विजय माल्या प्रत्यक्षतौर पर तो मौजूद नहीं हो पाए लेकिन उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बोर्ड की बैठक ली।

इस दौरान यह बात सामने आई कि एन्फोर्समेंट डायरेक्टर विजय माल्या को भारत मे लाना चाहते हैं। यही नहीं यूबीएल के प्रमुख को बोर्ड सपोर्ट कर रहा है तो रणनीतिकार हेनेकेन ने भी उन्हें सपोर्ट किया है। इस मामले में बोर्ड की स्वतंत्र सदस्य किरण मजूमदार शॉ ने कहा कि कंपनी का प्रदर्शन अच्छा है।

माल्या ने आश्वासन दिया है कि वे बैंक का कर्ज लौटा देंगे साथ ही वे स्वयं भी भारत आना चाहते हैं मगर उन्हें सुरक्षा का भरोसा चाहिए। दूसरी ओर हेनेकेन का कहना है कि वे ऐसे किसी भी आरोप पर ध्यान नहीं देंगे जिसका आधार नहीं है तो दूसरी ओर वे माल्या का साथ भी देंगे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -