माल्या कोई सुई नहीं है, 1 किमी दूर से भी दिखते है : कांग्रेस
माल्या कोई सुई नहीं है, 1 किमी दूर से भी दिखते है : कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली : श्री श्री रविशंकर के बाद सदन में किंगफिशर के मालिक विजय माल्या का मुद्दा गरमाया है। कांग्रेस ने जैसे ही इस मामले में केंद्र सरकार पर हमला करने की तैयारी की। वैसे ही वित मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि माल्या को लोन उन्हीं के कार्यकाल में दी गई थी। कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इस मामले में केंद्र को भी पार्टी बनाया जाए।

आजाद ने कहा कि माल्या कोई सुई नहीं है, जिसे पकड़ा नहीं जा सकता। वो एक किमी दूर से भी नजर आते है। इस पर कॉरपोरेट मामलों के मंत्री जेटली ने कहा कि 2004 में माल्या को बैंको की सुविधा उपलब्ध कराई गई ती, जो कि यूपीए सरकार के दौरान हुआ था।

माल्या के मुद्दे पर कांग्रेसी मल्लिकार्जुन खड़गे, सीपीएम के सांसद एम बी राजेश और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने लोकसभा में सत्गन प्रस्ताव दिया है। माल्या एक-दो नहीं बल्कि कुल 17 बैंको का कर्ज चुकाने में असमर्थ रहे है औऱ वो देश भी छोड़कर जा चुके है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को लोकसभा इशरत जहां के मामले में भी बयान देंगे।

बीजेपी के सांसदों ने इसके लिए सदन में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव भी दिया है। सत्यपाल सिंह, अनुराग ठाकुर, कैलाश नारायण सिंह देव (बीजेडी), डॉ. किरीट सोमैया और निशिकांत दूबे ने इशरत जहां मामले पर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -