सबसे बड़े बजट वाली इस फिल्म में काम करेंगे विजय डेवेरकोंडा
सबसे बड़े बजट वाली इस फिल्म में काम करेंगे विजय डेवेरकोंडा
Share:

फिल्म उद्योग में इस बात की जोरदार चर्चा है कि अभिनेता विजय देवरकोंडा एक आगामी फिल्म के लिए निर्देशक मोहना कृष्णा इंद्रगांती के साथ सहयोग करने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के निर्माता 100 करोड़ रुपये के शानदार बजट पर इस फिल्म को बनाने की योजना बना रहे हैं. विजय में देवरकोंडा के साथ आने वाली मोहन कृष्णा इंद्रगांती निर्देशित प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू का समर्थन कर रहे है. फिल्म के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बात सामने नहीं आई है, लेकिन इस बात की प्रबल चर्चा है कि आगामी फिल्म बड़े बजट पर बनाई जाएगी.

काम के मोर्चे पर, विजय देवरकोंडा बहुप्रतीक्षित फिल्म में दिखाई देंगे और इस फिल्म का नाम ''फाइटर''  रखा गया है. यह फिल्म इक्का निर्देशक पुरी जगन्नाध द्वारा अभिनीत है. निर्देशक ने आईस्मार्ट शंकर नामक फिल्म में एक धमाकेदार हिट दिया. फिल्म फाइटर में फीमेल लीड के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी होने वाली है, यह मूवी फिल्म इंडस्ट्रीस की सबसे बहुप्रतीक्षित फ्लिक में से एक है. फैंस और फिल्म दर्शकों को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. पुरी जगन्नाथ निर्देशित कुछ समय पहले फर्श पर चले गए थे.

लेकिन, COVID 19 महामारी की वजह से लड़ाकू निर्माताओं को अपने फिल्म निर्माण कार्य को स्थगित कर दिया है. फैंस के साथ-साथ फिल्म के दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब विजय देवरकोंडा स्टारर टीम अपनी शूटिंग दोबारा शुरू करेगी. कुछ समय पहले फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं और फैंस काफी उत्साहित हो गए थे. फिल्म की प्रमुख जोड़ी, विजय और अनन्या अपने-अपने आउटफिट में शानदार लग रहे थे.

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम

अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -