बेकार, रद्दी, खराब... विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ को मिले नकारात्मक रिव्यु
बेकार, रद्दी, खराब... विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ को मिले नकारात्मक रिव्यु
Share:

हैदराबाद: फिल्म समीक्षकों ने विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत मूवी ‘Liger’ को नकार दिया है। इस फिल्म को बेहद नकारात्मक रिव्यूज मिल रहे हैं। इसका असर ये होगा कि भले ही हाइप और प्रमोशन के दम पर फिल्म को अच्छी शुरुआत मिल जाए, मगर ये अपनी लागत निकाल ले, इसके आसार नहीं दिख रहे हैं। बता दें कि, ‘Liger’ का बजट 125 करोड़ रुपए है, जिसमें से 25 करोड़ रुपए तो महज लीड एक्टर विजय देवरकोंडा ने ही लिए हैं। दर्शकों ने भी फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यु नहीं दिए हैं।

 

‘Liger’ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ हैं, जिन्होंने 23 सालों में 3 दर्जन फ़िल्में निर्देशित की है। ‘मिर्ची 9’ ने अपनी समीक्षा में ‘Liger’ को बहुत-बहुत ख़राब फिल्म बताया है। उसने लिखा है कि ये एक ऐसा मौका है, जिसे पूरी तरह तबाह कर दिया गया। मिर्ची 9 ने इस फिल्म की कहानी को स्वीकार करने के लिए पूरा का पूरा दोष विजय देवरकोंडा पर मढ़ा है। साथ ही पूर्व अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज माइक टाइसन के कैमियों को भी उसने बेकार कहा है। इसके साथ ही मिर्ची 9 ने फिल्म को 5 में 1.75 स्टार दिए हैं।

 

वहीं फिल्म समीक्षक पीटर ने देवरकोंडा और अनन्या की फिल्म को 5 में से 2 रेटिंग देते हुए ‘Liger’ के बारे में कहा है कि विजय देवरकोंडा को पैन-इंडिया से परिचय कराने के लिए ये सही फिल्म नहीं है। उन्होंने मुख्य अभिनत्री के रूप में अनन्या पांडेय के किरदार को बेकार करार देते हुए कहा है कि फिल्म की कहानी और इसका लेखन भी बुरा है। हालाँकि, उन्होंने विजय देवरकोंडा की स्क्रीन प्रेजेंस को फिल्म के लिए एकमात्र अच्छी चीज कहा है। म्यूजिक को लाउड बताते हुए उन्होंने लिखा कि इसमें कई बेकार दृश्य हैं। वहीं, दक्षिण भारत के फिल्म समीक्षक प्रशांत रंगास्वामी ने अपने रिव्यु में लिखा है कि, 'माफ़ कीजिए विजय देवरकोंडा, किन्तु आपकी पूरी मेहनत कचरे के डब्बे में चली गई। स्क्रीन पर आपका हकलाना रास नहीं आया। बॉलीवुड से दूर रहें और तेलुगु की बेहतर फ़िल्में करें। फिर ये अपने-आप पैन-इंडिया प्रोजेक्ट बन जाएगा।'

रिलीज हुआ फिल्म ‘चुप’ का रोंगटे खड़े करने वाला मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना डांस का भूत, फैंस कर रहे पसंद

'मैं चाहूंगी कि आलिया भट्ट मेरी शादी में...', कियारा आडवाणी ने जताई अपनी बड़ी विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -