'मैं चाहूंगी कि आलिया भट्ट मेरी शादी में...', कियारा आडवाणी ने जताई अपनी बड़ी विश

करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Kofee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी है। जी हाँ और आप जानते ही होंगे इस शो पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी लाइफ और फिल्मी लाइफ को लेकर कई राज खोलते हैं। कुछ समय पहले एक शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में खुलासा किया था। वहीं अब इस एपिसोड में करण और शाहिद मिलकर कियारा की लव लाइफ की बात छेड़ देते हैं। जी हाँ, शो के दौरान शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को गुड लुकिंग बताया तो करण ने कहा कि मैं तो यही सोच रहा हूं कि इनके बच्चे कितने गॉर्जियस होंगे।

वहीं शो के दौरान करण और शाहिद मिलकर कियारा को तब तक टीज करते हैं जब तक एक्ट्रेस फाइनली सिद्धार्थ के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर कुछ बताती नहीं हैं। ऐसे में कियारा आडवाणी चैट शो में अपनी शादी की प्लानिंग पर बात करती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘मैं हमेशा से शादी में भरोसा करती हूं। मैंने अपने घर पर खूबसूरत शादियां देखी हैं। तो मैं अपनी जिंदगी में भी ऐसा ही करना चाहती हूं लेकिन इसके बारे में आज मैं कॉफी विद करण पर कुछ बताने वाली नहीं हूं। और निश्चित तौर पर आप सबको आमंत्रित किया जाएगा’।

इसी के साथ रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर कियारा आडवाणी से पूछते हैं कि वह सेलिब्रिटी कौन होगी जो आपके ब्राइड स्क्वॉयड में होंगी ? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि ‘मुझे सच में आलिया भट्ट बहुत पसंद हैं और मैं चाहूंगी कि वह मेरी ब्राइड स्क्वॉयड में हो। मैं उन्हें प्यार करती हूं और वह बहुत क्यूट हैं’। आपको बता दें कि खबरें हैं कियारा इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

कंगना रनौत की 'Emergency' से रिवील हुआ नए एक्टर का लुक

डांसर के साथ जमकर थिरके शराबी, नाचते-नाचते लड़कों ने खो दिया आपा और फिर...

मरीजों की जान से खिलवाड़, डॉक्टरों ने करोड़ों के गिफ्ट लेकर लिखी Dolo-650..', SC ने मांगे नाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -