रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना डांस का भूत, फैंस कर रहे पसंद
रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना डांस का भूत, फैंस कर रहे पसंद
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को आप सभी जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखने वाले हैं और इन सभी के बीच फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम 'डांस का भूत' है जो आखिर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि यह इस फिल्म का तीसरा गाना है, और इस गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। आप सभी को बता दें कि इससे पहले फिल्म के दो और गाने- 'केसरिया' और 'देवा देवा' पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और यह फैंस को खूब पसंद आए।

 

अब जो नया गाना 'डांस का भूत' रिलीज हुआ है वह भी लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका था, और अब गाने के रिलीज होने के बाद इसे पसंद किया जा रहा है। वैसे यह गाना काफी धमाकेदार है। इसमें रणबीर कपूर काफी शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने के शुरुआती बोल हैं, 'नाचेगा दीवाना। देखेगा जमाना।।।'। इस गाने की शुरुआत में रणबीर की एंट्री धांसू अंदाज में दिखाई गई है और बैकग्राउंड में रावण का पुतला दिखाया गया है। इस गाने में दशहरा का त्योहार दिखाया गया है।

रणबीर कपूर पांडाल में डांस करते नजर आते हैं। आप देख सकते हैं गाने में रणबीर कपूर का लुक भी काफी जबरदस्त है। ग्रे जींस, व्हाइट टीशर्ट के साथ उन्होंने रेड कलर की ओपन शर्ट पहन रखी है। उनके डांस मूव्स कमाल के हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह सिर्फ शानदार एक्टर ही नहीं, बल्कि डांसर भी कमाल के हैं। वैसे अपने डांस से रणबीर फैंस की हार्टबीट बढ़ाते नजर आ रहे हैं। इस गाने में त्योहार की रौनक दिखाई गई है।

'मैं चाहूंगी कि आलिया भट्ट मेरी शादी में...', कियारा आडवाणी ने जताई अपनी बड़ी विश

कंगना रनौत की 'Emergency' से रिवील हुआ नए एक्टर का लुक

बनना चाहते हैं अमीर तो आपके काम आएगा पीले चावल का यह आसान टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -