'भूत' को देख निकले दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू, राहुल वैद्य पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की बेहतरीन चर्चा है। शो के 11वें सीजन को भी ऑडियंस का बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है। खतरों के खिलाड़ी के आगामी एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। जहां राहुल वैद्य ने दिव्यांका त्रिपाठी के साथ एक प्रैंक किया, इस के चलते अभिनेत्री की डर के मारे स्थिति खराब हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही वीडियो में बताया गया है कि दिव्यांका और राहुल रात के समय गाड़ी से कहीं जा रहे हैं। तभी अचानक उनकी गाड़ी के समक्ष सफेद कपड़ों में एक लड़की आती है। उसे देख दिव्यांका-राहुल अपनी वाहन रोक लेते हैं। दिव्यांका उस लड़की का डरावना फेस देख डर जाती हैं। दिव्यांका की चीख निकल जाती है। तत्पश्चात, राहुल बोलते हैं कि वे किसी को कॉल करते हैं। राहुल कैमरा टीम को कॉल करते हैं। बाद में जब दिव्यांका त्रिपाठी को खबर मिलती है कि ये प्रैंक था तो वे राहुल को बहुत चिलाती हैं।

राहुल बोलते हैं कि उन्हें लगा था कि दिव्यांका किसी से नहीं डरती। मगर भूत ने दिव्यांका को डरा दिया। डर के मारे दिव्यांका के आंसू तक आ जाते हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 की दबंग लेडी हैं दिव्यांका। अभिनेत्री ने अभी तक जितने भी स्टंट किए हैं सभी में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को इंप्रेस किया है। दिव्यांका त्रिपाठी का धाकड़ अंदाज सभी का दिल जीत रहा है। दिव्यांका त्रिपाठी शो की सबसे मजबूत प्रतियोगी हैं। होस्ट रोहित शेट्टी ने दिव्यांका से खुश होकर बोला था कि वे दिव्यांका को शो की फाइनलिस्ट मानते हैं। 

रुबीना दिलैक ने बदला अपना हेयरस्टाइल, नए लुक पर फिदा हुए फैंस

अचानक राखी सावंत के घर घुसा अंजान व्यक्ति, अभिनेत्री ने दर्ज करवाया मुकदमा

रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने पर अविका ने बॉयफ्रेंड के लिए लिखा इमोशनल नोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -