विजय देवरकोंडा ने अपने फैंस को दी सुरक्षित रहने की सलाह
विजय देवरकोंडा ने अपने फैंस को दी सुरक्षित रहने की सलाह
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अपनी शानदार एक्टिंग और बॉडी  पर्सनालिटी के कारण लोगों का दिल भी जीत चुके है. जंहा हाल ही में दुनियाभर में बढ़ती जा रही कोरोना की मार और महामारी के चलते जब कई लोग N95 मास्क के उपयोग को लेकर अनुचित महत्व दे रहे हैं, यहां तक कि डॉक्टरों और पैरामेडिक्स को भी इनकी अपर्याप्त सुविधा मिल गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा ने इन बातों का ख्याल रखते हुए अपने फैंस और भारतीय नागरिकों एक संदेश दिया है. जंहा अभिनेता ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए सभी को सलाह दी कि अगर संभव हो तो घर-घर मास्क बनाने व पहुंचाने का कार्य किया जाएं.

मेरा प्यार आप सभी के साथ है और मैं आशा करता हूं कि आप सभी सुरक्षित रह रहे हैं. चेहरा ढंकना. कपड़े का चेहरा ढंकना धीमी बीमारी को फैलने में मदद करेगा. डॉक्टरों और इसके बजाय चिकित्सा मास्क छोड़ दें. एक रूमाल का उपयोग करें. एक स्कार्फ का उपयोग करें. अपने चेहरे को ढंकें, सुरक्षित रहें. "अभिनेता, जिसे लड़कियों के बीच एक विशाल प्रशंसा मिली है, ने कहा. पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म 'FIGHTER' है. अनन्या पांडे और राम्या कृष्णा कलाकारों का हिस्सा हैं.

कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला

कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -