कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए
कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए
Share:

एक तरफ लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर हर तरफ लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है. वहीं इस बात का खास ख्याल रख कर कई टॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. वहीं साउथ के जाने माने एक्टर कृष्णम राजू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है.

वहीं वह कोरोना वायरस के चलते लोगों की सहायता करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. जंहा कृष्णम राजू की पत्नी श्यामला देवी और उनकी तीन बेटियों ने सोमवार को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में 10 लाख रुपये का दान दिया. वहीं देश भर में कोरोना का संकट बढ़ता ही जा रहा है.

वहीं कृष्णम राजू की पत्नी, जिसने 4 लाख रुपये की बचत की है, PMNRF को अपना पैसा दान करने के लिए आगे आई है. मेरी बेटियों साईं प्रसेधा, साईं प्रदेप्ती, और साईं प्राकर्ती ने 2 लाख रुपये का दान दिया है. उनकी बचत में से प्रत्येक, "विद्रोही स्टार ने कहा. जंहा उन्होंने महामारी से लड़ने में मोदी सरकार के प्रयासों की भी सराहना की. सीनियर नरेश ने भी मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के 100 सदस्यों को 10 लाख रुपये का दान दिया है. इसके अलावा, उन्होंने कोरोना क्राइसिस चैरिटी में 1 लाख रुपये का दान दिया.

कीर्ति ने अपनी शादी और कोरोना वायरस को लेकर फैंस से कही यह बात

साउथ जगत के लिए दुखद संदेश नहीं रहे महान गायक एमके अर्जुन

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -