साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला
साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला
Share:

छोटे परदे की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीलक्ष्मी कनकला को आज के समय में अकुन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने टीवी शो के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों को जीत चुकी है. लेकिन आज हमें बड़े ही दुख के साथ यह कहना पद रहा है की वह हमारे बीच नहीं है. पिछले कई दिनों से गंभीर बीमारी कैंसर से पीड़ित थी.और सोमवार को बीमारी के चलते दम तोड़ दिया. अपने पति पेद्दी रामा राव और बेटियों (प्रेरणा और रागलेना) से बचे, राजीव कनकला की बहन और स्टार एंकर सुमा की भाभी की मौत से परिवार शोकग्रस्त हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'Agnipulu' और 'Ruthu Geetam' जैसे टीवी सीरियलों के कारण लोकप्रिय रहीं श्रीलक्ष्मी अपने मिलनसार स्वभाव के लिए जानी जाती थीं. उनकी मां लक्ष्मी की 2018 में मृत्यु हो गई थी, और उनके पिता देवदास (एक प्रसिद्ध अभिनय गुरु) की 2019 में मृत्यु हो गई. श्रीलक्ष्मी की मौत कनकलों के लिए एक कष्टप्रद बात के रूप में सामने आती है.

लेखक-अभिनेता हर्षवर्धन ने शुभचिंतकों से आग्रह किया है कि वे उस समय कनकलाओं के आवास पर जाने से दूर रहें जब कोरोनोवायरस का प्रकोप तीव्र हो. उन्होंने कहा  "मैं श्रीलक्ष्मी गारू के पति के साथ बात करने के बाद यह अनुरोध कर रही हूं,".

कीर्ति ने अपनी शादी और कोरोना वायरस को लेकर फैंस से कही यह बात

साउथ जगत के लिए दुखद संदेश नहीं रहे महान गायक एमके अर्जुन

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -