कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर कमल हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है . वह हमेशा ही अपनी फिल्मों फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं एक बार फिर अपनी नई फिल्म इंडियन 2 को लेकर चर्चाओं में है. जंहा 'इंडियन -2' के अभिनेता और मक्कल नीधि मैम सुप्रीमो कमल हासन ने बीते सोमवार को नरेंद्र मोदी के नाम पर एक पत्र लिखा है. जंहा इस पत्र में कमल हासन ने 21-दिन के लॉकडाउन पर भारी पड़ गया और इसे डिमोनेटाइजेशन से कहीं अधिक घातक बताया. उन्होंने प्लेट-बैंगिंग और लाइट-ऑफ ड्रिल्स को "मनोचिकित्सा तकनीकों के रूप में लेबल किया, जो केवल प्रभामंडल की चिंता समस्याओं को संबोधित किया है"

रिपोर्ट्स के अनुसार कमल ने प्रधानमंत्री से कहा कि वह केवल एक तरफा सरकार न चलाएं. वहीं वह आगे कहते है "मुझे यकीन है कि आप केवल The balcony के लोगों के लिए एक The balcony सरकार नहीं बनना चाहते हैं कि जो पूरी तरह से गरीबों को अनदेखा कर रहे है और इस बीमारी को बढ़ावा दे रहे है, जंहा हमारी सहायता प्रणाली और आधार है जिस पर मध्यम वर्ग, अच्छी तरह से है -दो और अमीर अपने जीवन का निर्माण करते हैं. वहीं इस बीमारी को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता है. जंहा कमल ने लिखा राष्ट्र में उनकी बहुमत हिस्सेदारी है. नीचे को नष्ट करने के किसी भी प्रयास ने शीर्ष पर पहुंच बनाई है. यहां तक कि विज्ञान भी यहां सहमत होगा! "

लॉकडाउन के बारे में उन्होंने कहा, "COVID -19 अधिक पीड़ितों को ढूंढना जारी रखेगा, लेकिन हम भूख (एच), निकास (ई) और गरीबों के डिप्रेशन (डी) के लिए एक उपजाऊ खेल का मैदान बना रहे हैं. एचईडी '20 एक कुरूपता है. प्रोफ़ाइल में छोटा है, लेकिन COVID-19 की तुलना में बहुत घातक है. "

कीर्ति ने अपनी शादी और कोरोना वायरस को लेकर फैंस से कही यह बात

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

साउथ जगत के लिए दुखद संदेश नहीं रहे महान गायक एमके अर्जुन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -