vijay devarakonda की मूवी फेमस लवर का ट्रेलर हुआ रिलीज़
vijay devarakonda की मूवी फेमस लवर का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल ही में विजय देवरकोंडा को आखिरी बार प्रिय कॉमरेड में देखा गया था, जिसे दर्शकों से गुनगुना प्रतिक्रिया मिली थी. अभिनेता अपने अगले उद्यम वर्ल्ड फेमस लवर्स के साथ एक संक्षिप्त अंतराल के बाद सेल्युलाइड में वापस आ गए हैं. कृति माधव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक प्रेम कहानी है, जो भावनाओं पर आधारित है.

आपकी जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि 6 फरवरी को, निर्माताओं ने भारी उम्मीदों के बीच फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया. दो मिनट के ट्रेलर को देखते हुए, विजय देवरकोंडा चार अलग-अलग किरदार निभा रहे हैं और राशी खन्ना, कैथरीन ट्रसा, इजाबेल लीटे और ऐश्वर्या राजेश द्वारा निभाई गई चार अविश्वसनीय महिलाओं के प्यार में पड़ जाते हैं. ट्रेलर भावनाओं पर उच्च है और हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या कोई धागा है जो इन चारों कहानियों को जोड़ता है. विजय देवरकोंडा का किरदार 'वर्ल्ड फेमस लवर' बनना चाहता है और अपने हर रिश्ते में भावनाओं की कमी से गुजर रहा है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विश्व प्रसिद्ध प्रेमी का ट्रेलर शेयर करते हुए, विजय देवरकोंडा ने लिखा, "मुझे पता था कि यह मेरी आखिरी प्रेम कहानी है, इसलिए हमने इसे अपनी तरह का बनाने का फैसला किया. सभी तरह के प्यार से भरा. मैं आपके सामने पेश करता हूं, #WebFamousLover. इस वैलेंटाइन डे का विमोचन - 14 फरवरी " निर्माता केएस रामाराव ने कहा, "विश्व प्रसिद्ध प्रेमी को पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया था. हालांकि, हमें अपना निर्णय बदलना पड़ा क्योंकि हमने सोचा था कि फिल्म हमारे दर्शकों के सेट तक नहीं पहुंचेगी. दिसंबर में आने वाली फिल्मों में एक अलग लक्षित दर्शक होते हैं. चूंकि संक्रांति का त्यौहारों का मौसम आगे है, इसलिए लोग और प्रशंसक एक अलग मूड में होंगे. हमने सोचा कि विश्व प्रसिद्ध प्रेमी फरवरी के मौसम के दौरान ही लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करेंगे, क्योंकि यह वेलेंटाइन डे का मौसम है. "

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -