बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान
बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान
Share:

बिग बॉस मलयालम 2 में प्रतियोगी सुजो मैथ्यू और पावन थॉमस के बीच का विवाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना रहा है। अलसांद्रा के साथ बढ़ती अंतरंगता पर बीबी घर में सह-प्रतियोगी पवन के साथ हाल ही में गरमागरम बहस के दौरान , सुजो ने अपनी अफवाह प्रेमिका संजना के साथ रिश्ते में होने या यहां तक ​​कि उसे जानने से इनकार कर दिया। 5 फरवरी के एपिसोड में, सुजो ने कहा, "मेरी प्रेमिका कौन है?" जब पवन ने संजना को अपनी (सुजो) प्रेमिका के रूप में उल्लेख किया, तो सुजो पूछता है, "संजना कौन है?" संजना ने हाल ही में सुजो के बयानों पर प्रतिक्रिया करने के लिए उसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले लिया। अपने रिश्ते को नकारने के लिए प्रतियोगी को मारते हुए, संजना ने कहा कि 'खेल की तुलना में ईमानदारी अधिक महत्वपूर्ण है।

'हमारे साथ एक विशेष बातचीत में, संजना ने अपने रिश्ते के बारे में खोला और सुजो के बयान के बाद वह जिस आघात से गुजर रही है। संजना ने यह भी पुष्टि की कि टी-शर्ट जो पहले सूजो ने शो में अपनी प्रेमिका से उपहार के रूप में उल्लेख की थी, शो में प्रवेश से पहले उसके दिनों द्वारा दी गई थी।हम अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक थे। अब हम 8 महीने से अधिक समय से एक साथ हैं। हम पहले भी दोस्त थे और हमारे परिवार और दोस्त दोनों हमारे बारे में जानते हैं। हमने शादी करने की योजना बनाई और एक साथ भविष्य का सपना देखा। इसलिए हम अपने रिश्ते के बारे में भी सार्वजनिक थे। हमने (सुजो) शो में प्रवेश करने से कुछ दिन पहले एक साथ नया साल मनाया।मैंने ठगा और अपमान महसूस कियायह उसकी पसंद है कि मुझे शो में उसकी प्रेमिका घोषित करना है या नहीं। 

लेकिन, जब मैंने पूछा, 'संजना कौन है?' और यहां तक ​​कि अलसंद्रा को गले लगाया। मैंने ठगा और अपमान महसूस किया।मुझे ठीक है अगर उसे अलसन्द्रा से प्यार हो गया। लेकिन मैं हैरान हूं कि उसने मेरा भरोसा क्यों चुना। जब वह शो से बाहर आएंगे, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं उनसे यह सवाल पूछूं।पीली जैकेट के बारे मेंमुझे नहीं पता था कि पावन शो में प्रवेश कर रहे हैं, फिर भी, मैंने उन्हें यह सोचकर पीला जैकेट दिया कि वह कम से कम चालक दल को दे सकते हैं। शो पर अलसांद्रा के साथ सुजो की बॉन्डिंग देखने के बाद, मैंने सोचा कि वह कम से कम मेरे उपहार को देखने के बाद हम सभी के बारे में बताएगा, लेकिन यह सब व्यर्थ गया।

भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है

जानिये अय्यप्पनम कोशियुम मूवी के बारे में डिटेल से, फिल्म सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को बताती है

दुर्गा कृष्ण अच्छा प्रदर्शन देने के लिए क्या यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -