बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा
बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा
Share:

जब कॉमेडियन कुरी प्रताप बिग बॉस कन्नड़ में भाग लेने के लिए गए थे, तो दर्शकों को एक मजेदार घड़ी का आश्वासन दिया गया था, उनकी प्रसिद्ध त्वरित बुद्धि को देखते हुए। मैसूरु-आधारित अभिनेता ने निराश नहीं किया, उनकी हास्य और मजाकिया रिपार्ट की भावनाएं मौसम का मुख्य आकर्षण थीं। प्रताप इस शो के प्रशंसक थे, जो आखिरकार पहले रनर-अप बन गए। एक छोटे ब्रेक के लिए अपने परिवार के साथ वापस घर, शो पर अपने कार्यकाल के बारे में साक्षात्कार के लिए बेंगलुरु की लगातार यात्राओं के बीच, हमने एक मजेदार व्यक्ति के साथ एक त्वरित चैट के लिए पकड़ा।उन्होंने कहा, '' मैंने इस सीजन में बिग बॉस कन्नड़ में भाग लिया था, क्योंकि मेरे पिता सुंदरेश ने मुझ पर भरोसा किया। वास्तव में, वह चाहता था कि मैं इस शो को जीत लूं, लेकिन मैं उपविजेता बनकर रह गया। सारा श्रेय उन प्रशंसकों को जाता है जिन्होंने मुझे वोट दिया और मुझे फाइनल में जाने की इजाजत दी, ”प्रताप कहते हैं।'मैं अपनी छवि को धूमिल करने के लिए कुछ नहीं करना चाहता था''एक बार जब मैंने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया, तो मैंने खुद से कहा कि कोई बात नहीं, मुझे अपनी छवि को धूमिल नहीं करना चाहिए|

 क्योंकि मैं कुछ कहता हूं या घर में करता हूं। मैं पहले से ही एक कॉमेडियन के रूप में एक जाना माना नाम हूं, इसलिए, यह महत्वपूर्ण था कि मैं किसी विवाद में न पड़ूं। मैंने मन बना लिया था कि घर में किसी के साथ झगड़ा न करें। वास्तव में, मेजा टॉकीज पर मेरे साथ रहने वाली स्वेता चेंगप्पा ने मुझे सिर्फ शो में खुद होने के लिए कहा, जिससे मुझे काफी आगे जाना पड़ा। बेशक, ऐसे क्षण थे जब मैंने कार्यों के दौरान क्षण की गर्मी में अपना आपा खो दिया था। कुल मिलाकर, हालांकि, मैंने शो से जो कुछ भी हासिल किया है, उससे बहुत खुश हूं, ”प्रताप कहते हैं।'हमारे पास खाने के लिए इतना कम था कि हम सभी गुस्से में थे'घर में पहले कुछ दिन, हालांकि, कॉमिक के लिए बहुत आसान नहीं थे। “शो में, आपको प्रतियोगियों के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, सभी के पास अलग-अलग सामाजिक पृष्ठभूमि से अलग-अलग माइंड सेट और जय हो। 

इस माहौल को समायोजित करना आसान नहीं था, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद, मुझे इसकी आदत हो गई। मुझे लगता है कि समस्या यह है कि अधिकांश प्रतियोगी आसानी से नाराज हो गए क्योंकि हम सभी राशन पर थे और घर में रहने के दौरान बहुत कम खाना था, ”प्रताप कहते हैं।'मुझे प्रियंका में सबसे अच्छी दोस्त मिली''प्रियंका एक अच्छी लड़की है। मैं उनसे पहली बार घर में मिला था। हम ज्यादातर समय एक साथ बिताते थे। वह अपना भोजन मुझे देती थी, क्योंकि हमें जो राशन मिलता था, वह हम सभी के लिए पर्याप्त नहीं था। साथ ही, वह सबसे सीधी-सादी प्रतियोगी थीं, जो भी कहतीं, वह खुलकर महसूस करतीं।राजू तालिकोटशो में एक बड़ा समर्थन भी था। मैं उन्हें एक दशक से जानता हूं और उनके प्रोत्साहन ने मुझे कार्यों के दौरान खुद को आगे बढ़ाने में मदद की।

भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है

जानिये अय्यप्पनम कोशियुम मूवी के बारे में डिटेल से, फिल्म सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को बताती है

दुर्गा कृष्ण अच्छा प्रदर्शन देने के लिए क्या यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -