बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी
बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी
Share:

बिग बॉस मलयालम 2 के 33 वें दिन की शुरुआत फुकरे की 'गुत्थी' क्लास से होती है। वह गृहणियों को कुछ बुनियादी सबक सिखाता है और हर कोई सत्र में सक्रिय रूप से भाग लेता है। बाद में, दया से बातचीत के दौरान, राजिथ ने अपने एक व्यक्तिगत अनुभव को साझा किया। वह बताता है कि कैसे उसके एक सहयोगी ने उससे अतीत में शादी करने के लिए संपर्क किया। विवरण के दौरान, दया व्यक्त करती है कि महिला (राजीव की सहकर्मी) गलत थी। यह सुनकर, राजिथ का तर्क है कि दया को किसी महिला के दृष्टिकोण से मामले को देखने की मानसिकता नहीं है।

 दलील एक विशाल विवाद में बदल जाती है जब राजिथ का उल्लेख है कि उसने दया को परखने के लिए कहानी साझा की। राजिथ ने आरोप लगाया कि दया का पति एक अच्छा इंसान है और उनकी शादी उसकी गलतियों की वजह से नहीं हुई। वह चिल्लाता भी है कि दया को उसके बच्चे कभी वापस नहीं मिलेंगे। यह सुनकर दया भावुक हो जाती है। राजतिथि में रुकावट और सामना होता है। आर्य को शिकायत है कि राजिथ उद्देश्यपूर्ण तरीके से दया को कैमरा स्थान प्राप्त करने और परिवार में सहयोग करने के लिए प्रेरित कर रहा है। पशनाम शाजी भी राजीव को उनके 'नकली नाटक' के लिए सामना करते हैं।

 बाद में, गृहिणी एक प्रायोजित कार्य करते हैं और हर कोई इसका आनंद लेता है। गृहिणियां बताती हैं कि सबसे रचनात्मक तरीके से मोबाइल फोन को कैसे अनबॉक्स करना है और वीना की टीम को विजेता घोषित किया जाता है। रात में, अन्य घर के सदस्यों के साथ एक चर्चा के दौरान, मंजू का कहना है कि वह करने के लिए शिकायत मोहनलाल Rajith के बारे में। वह कहती है, जब लाल राजिथ की कप्तानी के बारे में पूछताछ करेगा, तो वह खुले तौर पर बताएगा कि यह पद हासिल करने लायक नहीं था। मंजू की शिकायत है कि राजीव ने घर के काम में हाथ बँटाने के लिए कोई जरूरी कदम नहीं उठाया, जब बीमारी के कारण 5 लोगों ने घर छोड़ दिया।

भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है

जानिये अय्यप्पनम कोशियुम मूवी के बारे में डिटेल से, फिल्म सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को बताती है

दुर्गा कृष्ण अच्छा प्रदर्शन देने के लिए क्या यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -