जल्द ही विजय देवरकोंडा शूरु करेंगे अपनी अलगी फिल्म की शूटिंग
जल्द ही विजय देवरकोंडा शूरु करेंगे अपनी अलगी फिल्म की शूटिंग
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अभिनेता विजय देवरकोंडा, जिन्होंने हाल ही में वर्ल्ड फेमस लवर की शूटिंग पूरी की है, अब निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे . अभिनेता के 10 वें प्रोजेक्ट के रूप में, इसे अस्थायी रूप से VD 10 शीर्षक दिया गया है . Charmme Kaur  ने बड़ी घोषणा करने के लिए ट्विटर पर शेयर किया. उसने कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, '' नई शुरुआत के लिए, आज से मुंबई में शूट शुरू होगा. ''

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता के पुरी नानानद जैसे साहसी और डेशिंग फिल्म निर्माता के सहयोग को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. अब, 30 वर्षीय अभिनेता ने आखिरकार अपनी मांगों में दिया है. यह पहली बार है जब प्रिय कॉमरेड अभिनेता और आईस्मार्ट शंकर निर्देशक सहयोग करेंगे. पैन-भारतीय फिल्म का निर्माण पुरी जगन्नाध, Charmme Kaur कौर और पुरी जगन्नाथ टूरिंग टॉकीज़ और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर के साथ मिलकर किया जाएगा.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा ने कथित तौर पर थाईलैंड में फिल्म के लिए मिश्रित मार्शल आर्ट के एक विशेष रूप से प्रशिक्षण लिया. फिल्म के बाकी कलाकारों और चालक दल की घोषणा की जानी बाकी है. इस बीच, विजय का विश्व प्रसिद्ध प्रेमी 14 फरवरी, 2020 को मार्की हिट करने वाला है.

महावत राघवेंद्र का बड़ा बयान, कहा- 'चोट लगने के बाद भी नहीं जाता GYM का जूनून'

इस साउथ एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को दिया धन्यवाद

जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -