'एक-दूसरे की जान ले सकते हैं नागा-सामंथा'!, करण के शो में एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
'एक-दूसरे की जान ले सकते हैं नागा-सामंथा'!, करण के शो में एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

करण जौहर का शो इन दिनों सुर्ख़ियों में है और वह अपने शो 'कॉफी विद करण 7' के लेटेस्ट एपिसोड के साथ धमाका कर रहे हैं. इस एपिसोड में उन्होंने सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार का स्वागत किया। वहीँ इस एपिसोड के प्रोमो पहले ही वायरल हो चुके हैं। करण ने सामंथा से उनके पूर्व पति नागा चैतन्य को लेकर सवाल पूछा। जी हाँ और इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि उनके रिश्ते काफी खराब हो चुके थे। ऐसी स्थिति नहीं थी कि वो आपसी सहमति से एक साथ रह सकें। आप सभी को बता दें कि बीते साल ही सामंथा और नागा अलग हुए हैं। जी हाँ और इस कपल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी जिसके बाद सामंथा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

अब करण के शो में ट्रोलिंग को लेकर सामंथा ने कहा कि, 'उन्होंने अपनी जिंदगी के उस फैसले को फैन्स के साथ शेयर करने का फैसला किया था। जब उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया तो वह इसकी शिकायत नहीं कर सकतीं।' वहीं वह आगे कहती हैं, 'मैं असल में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने वह रास्ता चुना था। मैंने ट्रांसपेरेंट होना चुना और मैंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ खुलासा किया। जब हम अलग हुए तो मैं इसके बारे में बहुत परेशान नहीं हो सकती थी। फैन्स लंबे समय से मेरी जिंदगी से जुड़े हुए थे और उन्हें जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी।' इसी के साथ जब उनसे अभी की जिंदगी के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा, 'यह कठिन है लेकिन अब ठीक है। मैं पहले से ज्यादा मजबूत हुई हूं।' वहीं करण आगे पूछते हैं, क्या उनके बीच कोई कड़वाहट है।

तो सामंथा ने कहा, 'यह ऐसी स्थिति है कि अगर आप हमें एक कमरे में बंद कर दें तो आपको धारदार चीजें छुपानी पड़ेंगी। हां अभी ऐसा ही है। अभी स्थिति ऐसी नहीं है कि आम सहमति बन सके लेकिन भविष्य में हो सकता है।' आपको बता दें कि सामंथा के बारे में अफवाहें थीं कि उन्हें नागा से गुजारा भत्ता के रूप में 250 करोड़ मिले। हालाँकि करण के शो में उन्होंने इन अफवाहों पर कहा कि 'उन्हें उम्मीद है किसी दिन आईटी डिपार्टमेंट उनका दरवाजा खटखटाएगा और उन्हें कुछ नहीं मिलेगा।'

'गली-गली में कुत्ते भौंक रहे उन पर एतराज नहीं', राष्ट्रीय चिन्ह पर हुए विवाद के बीच बोले मनोज मुंतशिर

लाइमलाइट से बच्चे को दूर रखेंगे रणबीर-आलिया!, जानिए एक्टर ने क्या कहा?

'मेरे पिता मुख्यमंत्री थे, लेकिन मुझे शर्म महसूस नहीं हुई', जानिए क्यों रितेश देशमुख ने कहा ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -