साउथ सुपरस्टार विजय संग प्रियंका ने की थी करियर की शुरुआत, आज भी है दीवानी

Jun 22 2019 09:40 AM
साउथ सुपरस्टार विजय संग प्रियंका ने की थी करियर की शुरुआत, आज भी है दीवानी

आज साउथ के सुपरस्टार और 'बद्री' फिल्म फेम एक्टर विजय चंद्रशेखर का जन्मदिन है. आज विजय अपना 45वां जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि विजय का नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है लेकिन लोग उन्हें केवल विजय के नाम से जानते हैं. ऐसे में विजय ने अधिकतर तमिल की बेहतरीन एक्शन, ड्रामा और रोमांच फिल्मों में काम किया है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. विजय के पिता तमिल फिल्म जगत के निर्माता और प्रोड्यूसर हैं और विजय ने 10 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था. वहीं 18 साल की उम्र में यानि कि 1992 में बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म 'नालया थीरपू' रिलीज हुई और उसके बाद विजय कई सफल फिल्मों में नजर आए.

वहीं बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत विजय के साथ की थी और दोनों को साल 2002 में आई तमिल फिल्म thamizhan में देखा गया था. वैसे आप नहीं जानते होंगे कि प्रियंका आज भी एक्टर विजय की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं. जी हाँ, इसी के साथ आपको याद हो विजय की फिल्म 'मर्सल' को लेकर खूब विवाद हुआ था और फिल्म के एक डायलॉग में सरकार द्वारा शुरू किए गए जीएसटी का जिक्र किया गया था और इसी कारण यह फिल्म विवादों से घिर गई थी. वहीं विजय साल 2014 में प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे और बाद में मोदी सरकार द्वारा किए नोटबंदी के फैसले को सराहा था.

इसी के साथ विजय ने बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ भी काम किया हैं और आज आलम ऐसा है कि विजय की कोई फिल्म फ्लॉप नहीं जाती और उनकी हर फिल्म हिट हो जाती है. आपको बता दें कि विजय की पत्नी का नाम संगीता है और दोनों अपनी शादीशुदा जिदंगी में बहुत खुश हैं. आपको बता दें कि इस समय विजय दो बच्चों के पिता हैं और उन्होंने कई हीरोइंस के साथ रोमांस किया है, लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने अपनी ही एक फैन से शादी की है. संगीता यूके में रहती थीं और विजय की बड़ी फैन थी और उन्होंने शूटिंग के सेट पर आकर ही विजय को अपना इंट्रोडक्शन दिया था और उसके बाद दोनों की बातें होने लगी और दोनों ने शादी कर ली.

गूगल ने आज खौफनाक विलेन अमरीश पुरी के नाम किया अपना डूडल

सनी देओल के बेटे ने म्यूजिक डे को मनाया कुछ इस अंदाज में

रिया चक्रवर्ती संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत?