सनी देओल के बेटे ने म्यूजिक डे को मनाया कुछ इस अंदाज में

Jun 22 2019 09:00 AM
सनी देओल के बेटे ने म्यूजिक डे को मनाया कुछ इस अंदाज में

आप सभी जानते हैं कि म्यूजिक हमारे जीवन का हिस्सा है और इसके बिना हमारा जीवन नहीं है. हम सभी संगीत सुनते हैं, गुनगुनाते हैं और गाते हैं. वहीं बीते कल वर्ल्ड म्यूजिक डे था और इस दौरान सभी ने जमकर इस दिन को सेलिब्रेट किया. आप सभी को बता दें कि सनी देओल के बेटे नाम करण देओल है और उन्होंने भी कल जमकर म्यूजिक डे मनाया. जी दरअसल बीते कल करण ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए एक रैप शेयर किया है और वह जल्द ही बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे करण एक्टिंग के अलावा गानों के भी शौकीन हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

वहीं आपको याद हो उनके कुछ वीडियोज पहले भी वायरल हुए हैं जिसमें वे रैप करते नजर आ चुके हैं. इसी के साथ बीते कल यानी वर्ल्ड म्यूजिक डे पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बड़ी सरलता से रैप करते नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन के जरिए ये भी बताया है कि उनके जीवन में संगीत की क्या महत्ता है. हाल ही में करण ने लिखा- ''संगीत वो जरिया है जिसकी वजह से मैं हमेशा एक्सप्रेसिव हो जाता हूं. ये कभी शौक के तौर पर तो कभी तनाव मुक्त होने के लिए काफी अहम रोल प्ले करता है. #WorldMusicDay.'' आप सभी को यह भी बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब करण ने ये हुनर दिखाया हो. जी हाँ, उन्होंने इससे पहले भी एक दोस्त की शादी के दौरान एक रैप किया था और इस पर वहां मौजूद साथियों ने करण के लिए चीयर भी किया था.

रिया चक्रवर्ती संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत?

जिसने 'हीरो' को 'हीरो' ना रहने दिया उसका नाम अमरीश पुरी, जानिए उनकी कुछ खास बातें...

हो गया खुलासा, सलमान की इस हिट फिल्म की कहानी होगी 'इंशाल्लाह'