रिया चक्रवर्ती संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत?
रिया चक्रवर्ती संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत?
Share:

आजकल बॉलीवुड टाउन में एक के बाद एक नए स्टार आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की चर्चाएं जोरों पर हैं और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर सुशांत और रिया ने कभी भी इस रिश्ते को कबूला नहीं किया और पब्लिक में दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं लेकिन दोनों को आए दिन एक साथ देखा जाता है. अब खबरें हैं दोनों साथ में लद्दाख में छुट्टियां मनाने गए हैं और इस बात का खुलासा दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट से हुआ है.

वहीं रिया और सुशांत ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है और दोनों तस्वीर में एक ही बच्चा नजर आ रहा है और इस बात से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने बारी-बारी उस बच्चे के साथ फोटो क्लिक की है और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अब इस बात से यह पता चल रहा है कि दोनों साथ में लद्दाख में हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं और दोनों अपने स्पेशल दिनों को बिता रहे हैं.

वहीं आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जब भी कोई फिल्म करते हैं तो को स्टार के साथ उनके लिंकअप की चर्चा आम बात हो गई है. वहीं उनका नाम अक्सर उनके को स्टार से जोड़ा जाता रहा है कभी उनका नाम सारा से जुड़ा तो कभी कृति सेनन से. आपको बता दें कि इन दिनों सुशांत सिंह छिछोरे फिल्म में बिजी हैं और जल्द इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा.

जिसने 'हीरो' को 'हीरो' ना रहने दिया उसका नाम अमरीश पुरी, जानिए उनकी कुछ खास बातें...

हो गया खुलासा, सलमान की इस हिट फिल्म की कहानी होगी 'इंशाल्लाह'

खुदाई में मजदूरों को मिली तोप, देखने वालों की लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -