ऑडियंस चाहती है 'पहरेदार पिया की' पर लगे बैन
ऑडियंस चाहती है 'पहरेदार पिया की' पर लगे बैन
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो 'पहरेदार पिया की' ऑनएयर आने से पहले ही विवादों के घेरे में था. शो प्रसारण के पहले ही दिन से लगातार विरोध का सामना कर रहा है जो अब शो बंद करने की स्थिति तक पहुँच गया है. दरअसल मुद्दा यह कि हाल ही में एक व्यूअर ने सोनी टीवी पर चल रहे इस शो को बंद करवाने के खिलाफ एक कैंपेन शुरू कर दिया है. इस व्यूअर ने change.org पर इस शो को बंद करवाने के एक ऑनलाइन पीटिशन फाइल की है. इस कैंपेन में अब तक पुरे देश के लगभग 50 हजार से भी ज्यादा लोग जुड़ चुके है और पीटिशन साइन की है.

'पहरेदार पिया की' की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है और फिर तेजस्वी जो 18 साल की लड़की है वह अपने 9 साल के पति की पहरेदार बन जाती है. इस सीरियल में बाल विवाह जैसी कुरीतियों को बढ़ावा दिया गया है.

शो में छोटे से बच्चे से आपत्तिजनक डायलॉग्स भी बुलवाये गए है और हाल के एपिसोड्स में दोनों का हनीमून दिखाया जाने लगा जिस पर दर्शको का गुस्सा और ज्यादा सामने आने लगा है.

शो की फीमेल कास्ट तेजस्वी का कहना है की 'लोग बिना देखे ही कमैंट्स कर रहे है, यह केवल एक फिक्शन शो है इससे हम कोई मैसेज नहीं देना चाहते है न ही हम कुछ सीखना चाहते है, जिसे सीरियल नहीं पसंद है वह मत देखिये'. तेजस्वी के मुताबिक पहरेदार पिया की एक प्रोग्रेसिव सीरियल है.

 जब भी यह शो चालू हुआ है तब से लगातार सोशल मीडिया पर इसके लिए नेगेटिव कमैंट्स आ रहे है लेकिन इसके बावजूद इस शो की टीआरपी 0.8 आ रही है जो सोनी पर टेलिकास्ट हो रहे बाकी फिक्शन शोज में सबसे ज्यादा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

आखिर सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो 'दिल से दिल तक' से क्यों हटाया गया

'ब्यूटी एंड द बीस्ट' की कहानी अब छाएगी बड़े परदे पर

आखिर सलमान ने क्यों छोड़ा बिग बॉस सीजन-11

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -