आखिर सलमान ने क्यों छोड़ा बिग बॉस सीजन-11
आखिर सलमान ने क्यों छोड़ा बिग बॉस सीजन-11
Share:

टीवी का बहुत ही मशहूर शो बिग बॉस अब अपने सीजन-11 के साथ जल्दी ही छोटे परदे पर नज़र आने वाला है. बिग बॉस के इस नए सीजन में एक सबसे बड़ा बदलाव किया गया है. अब आप यही सोच रहे होंगे न की ऐसा क्या बदलाव हुआ है.

दरअसल खबर यह सामने आयी है कि इस बार बिग बॉस सीजन-11 में होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होंगे. और सुनने में तो यह भी आया है कि बिग बॉस के साथ साथ 'दस का दम' भी अक्षय ही होस्ट करने वाले है जिसके होस्ट भी पहले सलमान खान ही थे.

लेकिन सोचने वाली बात तो यह है कि सलमान के सारे प्रोजेक्ट अक्षय को क्यों मिल रहे है आखिर इन दोनों के बीच ऐसी क्या दुश्मनी हो गई है.

आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं न लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है कुछ ही समय में सलमान और अक्षय दोनों ही करण जौहर की मूवी में भी साथ नजर आने वाले है.

पिछली कुछ रिपोर्ट्स कि माने तो सलमान बहुत दिनों से 'बिग बॉस' छोड़ना चाहते थे वह हर सीजन में यह बात अनाउंस भी करते थे. दरअसल बात यह है कि सलमान के पास बहुत सी फिल्मे औऱ एंडोर्समेंट्स होते है और बिग बॉस करने कि वजह से उन्हें अपनी फिल्मो के लिए समय नहीं मिल पाता था इसी वजह से सलमान ने इस सीजन में बिग बोस होस्ट करने से इंकार कर दिया है. वैसे अक्षय भी कुछ काम नहीं है वह भी सलमान को बेहतर रिप्लेसमेंट के तौर पर नज़र आ रहे है.

गौरतलब है कि सलमान पिछले कई सालो से बिगबॉस से जुड़े हुए है औऱ वह सीजन-4 से बिगबॉस होस्ट करते आ रहे है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और https://www.newstracklive.com/health-lifestyle/">फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस और ट्रेवल से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ, तंदरुस्त और घूमने की नई जगहों से हमेशा अपडेट.

अगर इस जन्माष्टमी को बनाना है 'यादगार' तो सीधा चले आईये मुंबई

मौसम बदलने पर ऐसे रखें आंखों का ख्याल

मानसून में 'जन्नत' देखनी है तो घूमने जायें भारत की इन 5 जगहों पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -