फिल्म कमांडो 3 का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियों
फिल्म कमांडो 3 का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियों
Share:

फिल्म कमांडो 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ​इस फिल्म में विद्युत जामवाल ने अहम किरदार अदा किया है. एक्शन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में विद्युत जामवाल का स्टंट एक बार फिर से आपके होश उड़ा देगा. कमांडो 3 एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें विद्युत लीड रोल में नजर आ रहे हैं. विद्युत के साथ फिल्म में अदा शर्मा अहम भूमिका निभा रही हैं. विद्युत ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. जिसे लोग बहुत पंसद कर रहे है.

सेक्सी फिगर दिखने में जरा भी नहीं कतराती यह सेक्सी एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2017 में कमांडो 2 की कामयाबी के बाद कमांडो 3 रिलीज होने के लिए तैयार है और इस बार भी विद्युत अपने अभिनय और एक्शन से अपने फैंस का दिल जरूर जीत लेंगे जैसा की ट्रेलर में देखने को मिल रहा है. फिल्म में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा के अलावा अंगीर धर, गुलशन देवाइया भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. कमांडो 2 में जहां विद्युत काले धन के लिए जंग लड़ते नजर आए थे तो वहीं कमांडो 3 में उनकी लड़ाई देश के लिए है.   

फिल्म मेड इन चाइना से बॉलीवुड को है बहुत उम्मीद, जानिए प्रेडिक्शन

फिल्म कमांडो 3 को आदित्य दत्त ने निर्देशित किया है जो 28 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. कमांडो 3 की रिलीज डेट कई बार बदल चुकी है लेकिन अब फाईनली फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 2013 में आई कमांडो की ये तीसरी सीरिज है जिसका विद्युत के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विद्युत बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन हीरो की लिस्ट में शुमार हैं और कमांडो उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है. 

जानिए क्यों रणवीर सिंह को कहते है बहुमुखी अभिनेता, करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म में दिखायेंगे अपना जलवा

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना बत्तियां बुझा रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

दिशा पठानी और वाणी कपूर ने जमकर मचाया धमाल, वॉर फिल्म की सक्सेस को कर रहे थे सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -