फिल्म मेड इन चाइना से बॉलीवुड को है बहुत उम्मीद, जानिए प्रेडिक्शन
फिल्म मेड इन चाइना से बॉलीवुड को है बहुत उम्मीद, जानिए प्रेडिक्शन
Share:

शुक्रवार यानि 25 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनमें से एक है राजकुमारक राव मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाईना. ये फिल्म एक गुजराती बिजनेसमैन की जिंदगी पर आधारित है जिसका किरदार राजकुमार राव प्ले कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन डेढ़ से दो करोड़ की कमाई कर सकती है, समीक्षकों का ऐसा अनुमान है. 

इस क्रिकेट खिलाड़ी की दीवानी हैं कटरीना कैफ, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मेड इन चाईना लगभग 30 करोड़ के बजट में तैयार की गई फिल्म है, पहले दिन ये फिल्म 2 करोड़ कमाई कर सकती है. फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और अमायरा दस्तूर नजर आएंगी. पहली बार फिल्म पर्दे पर राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय की जोड़ी देखने को मिलेगी जिसे लेकर दर्शक खासा उत्साहित हैं. फिल्म को समीक्षकों की ठीक ठाक प्रतिक्रिया मिली है. 

कियारा आडवाणी ने शेयर की दिलकश फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ

अगर बात करें इस फिल्म की कहानी की तो राजकुमार राव फिल्म में एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे जिसे अपने व्यापार में घाटा हो जाता है. इसी बीच उनकी शादी मुंबई की रहने वाली एक लड़की से हो जाती है और उस लड़की का रोल मौनी रॉय प्ले कर रही हैं. शादी के बाद मौनी पति राजकुमार राव को चाईना में बिजनेस करने की सलाह देती हैं और राजकुमार राव निकल पड़ते हैं चाईना की ओर. राजकुमार राव के इस बिजनेस में उनकी मदद करते हैं बोमन ईरानी जो कि फिल्म में एक डॉक्टर का रोल अदा कर रहे है.

फिल्म दबंग 3 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानिए रिव्यु

फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर जारी होने के बाद जानिए ​कैसी रही की सेलेब्स की प्रतिक्रिया

तारा सुतारिया के हॉट फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -