फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना बत्तियां बुझा रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना बत्तियां बुझा रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. ​इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी ने अहम किरदार निभाया है.  वही फिल्म की रिलीज में एक महीने से भी कम समय बचा है अब ऐसे में मेकर्स दर्शको की उत्साह को बढ़ा कर रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की जबसे घोषणा हुई है अपने टाइटल को लेकर फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है, क्योंकि दर्शको का मानना है कि जब फिल्म का टाइटल इतना मजेदार है तो फिल्म कितना मजेदार होने वाली है.

इस क्रिकेट खिलाड़ी की दीवानी हैं कटरीना कैफ, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ऐसे में एक बार फिर से दर्शको के उत्साह में बढोतरी करते हुए मेकर्स ने मोतीचूर चकनाचूर का नया गाना बत्तियां बुझा दो को रिलीज कर दिया है. गाने में सनी लियोनी का बेहद ही सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है, साड़ी में सनी फ्लोर पर अपनी हॉटनेस से आग लगाती हुई नजर आ रही हैं, गाने  की रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स ने टीजर पोस्टर रिलीज किया था, टीजर को देखने के बाद फैंस गाने को देखने और सुनने के लिए बेचैन नजर आ रहे थे. क्योंकि आपको बता दें कि बत्तियां बुझा दो गाने का टीजर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था कि दीवाली वाला हफ्ता है, पटाखा तो हम लेकर आएंगे, बत्तियां बुझा दो, क्योंकि इस बार थोड़ा हटके होगा अंदाज.

कियारा आडवाणी ने शेयर की दिलकश फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ

फैंस के बीच गाने को लेकर उत्साह बढ़ना लाजमी था ही. मोतीचूर चकनाचूर का गाना बत्तियां बुझा दो बहुत ही मजेदार है, अगर आप भी इस गाने को एक बार देख और सुन लेंगे तो बार-बार आपको देखने और सुनने का मन करेगा. गाने को रिलीज हुए मजह कुछ मिनट ही हुए हैं, इतने में ही हजारो व्यूज मिल चुके हैं.

फिल्म दबंग 3 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानिए रिव्यु

फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर जारी होने के बाद जानिए ​कैसी रही की सेलेब्स की प्रतिक्रिया

तारा सुतारिया के हॉट फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -