जानिए क्यों रणवीर सिंह को कहते है बहुमुखी अभिनेता, करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म में दिखायेंगे अपना जलवा
जानिए क्यों रणवीर सिंह को कहते है बहुमुखी अभिनेता, करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म में दिखायेंगे अपना जलवा
Share:

रणवीर सिंह बॉलीवुड के हीरो नंबर वन ने यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार के लिए अपने किरदार को खुद के अंदर ढालने की तैयारी शुरू कर दी है।रणवीर इसके लिए बहुत मेहनत कर रहे है,वह अपने गुजराती दोस्तों से मिल रहे हैं और उनके हाव भाव के साथ साथ गुजराती भाषा में बोलने का अभ्यास भी कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद वह करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म तख्त की तैयारी शुरू करेंगे।
रणवीर कहते हैं, “एक बहुमुखी अभिनेता होने का टैग मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है। मैं चरित्र चित्रण संबंधी मूल्यों से जुड़ा हूं। शुरू से ही मैं एक बहुमुखी कलाकार के रूप में पहचाने जाने का प्रयास करता रहा हूं। मैंने कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन उन्हें पहले से कहीं ज्यादा अब पहचाना जा रहा है। 14 महीनों के अंतराल में लोगों ने मुझे अलाउद्दीन खिलजी (पद्मावत), संग्राम सिम्बा भालेराव (सिम्बा) और मुराद (गली बॉय) जैसे किरदारों में देखा है और मैं आगे भी इसी तरह से खुद को चुनौती देते रहने की उम्मीद करता हूं।”

तो रणवीर के लिए ज्यादा जरूरी क्या है स्टारडम या एक काबिल अभिनेता बनना? ये पूछे जाने पर वह कहते हैं, “पहले मैं एक श्रेष्ठ कलाकार के रूप में याद किया जाना पसंद करूंगा। स्टारडम इसका परिणाम है। जब आज के युवा मेरी सलाह लेते हैं तो उनसे मेरा पहला सवाल यही होता है कि क्या आपमें अभिनय को लेकर उत्साह है? या कि आप स्टारडम की चमक-धमक से प्रभावित हैं?  स्टारडम का मतलब दूसरों के बीच खुशियां फैलाने और उन्हें उत्साहित करने की क्षमता है। यह जिम्मेदारी के एक निश्चित अहसास के साथ आता है।” 

फिल्म मेड इन चाइना से बॉलीवुड को है बहुत उम्मीद, जानिए प्रेडिक्शन

फिल्म दबंग 3 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानिए रिव्यु

कृति सेनन ने शेयर की बेहद स्टा​इलिश फोटो, खूबसूरती को देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -