पहले दिन लोगों का दिल जीतने में कुछ खास कामयाब नहीं हो विद्युत  जामवाल की मूवी
पहले दिन लोगों का दिल जीतने में कुछ खास कामयाब नहीं हो विद्युत जामवाल की मूवी
Share:

एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मूवी खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा (Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha) इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी में विद्युत के काम को खूब सराहना भी मिलती हुई दिखाई दे रही है। साथ ही मूवी को रिव्यू भी अच्छे मिले हैं। लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर खुदा हाफिज 2 (Khuda Haafiz 2 Box Office Collection) खास कमाल दिखाने में असफ रही है।

पहले दिन नहीं की अच्छी कमाई?: खुदा हाफिज 2 (Khuda Haafiz 2) का फर्स्ट डे रिस्पॉन्स बहुत ठंडा रहा। अच्छे रिव्यू मिलने के बावजूद दर्शकों मूवी देखने में ज्यादा दिलचस्पी नजर नहीं आ रहा है। इसी के चलते पहले दिन विद्युत की मूवी ने खास कमाल नहीं किया है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अपने ओपनिंग डे पर खुदा हाफिज 2 ने महज 1.5 करोड़ रुपये का करोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की तुलना आदित्य रॉय कपूर की फ्लॉप मूवी राष्ट्र कवच ओम से हो रही है।

इतना ही नहीं विद्युत जामवाल की इस फिल्म को अभी से ही इस वर्ष की फेल हुई मूवीज में रख दिया गया है। ओम, हीरोपंती 2 और धाकड़ जैसी मूवीज  के कलेक्शन से इसके ओपनिंग डे कलेक्शन की तुलना की जाने लगी है। हालांकि अभी देखना बाकी है कि खुदा हाफिज 2 अपने ओपनिंग वीकेंड में कुछ कमाल कर पाती है या नहीं।

तैयार हुई संजीव कुमार की बायोग्राफी, पीएम मोदी से भी मिला समर्थन

इस मशहूर अदाकारा को हो गया एड्स, दरगाह के बार मिली कीड़े लगी लाश

गलती से करण ने खोला आलिया-रणबीर के बच्चे से जुड़ा बड़ा राज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -