गलती से करण ने खोला आलिया-रणबीर के बच्चे से जुड़ा बड़ा राज!
गलती से करण ने खोला आलिया-रणबीर के बच्चे से जुड़ा बड़ा राज!
Share:

करण जौहर (Karan Johar) का चर्चित, विवादित शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) सातवें सीजन के साथ वापस आ चुका है। जी दरअसल काफी लम्बे इन्तजार के बाद आए शो के पहले एपिसोड में करण के मेहमान बने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। जी दरअसल करण की ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर साथ काम कर रहे रणवीर और आलिया ने शो पर मजेदार बातें कीं और कुछ राज भी खोले। जी दरअसल यहाँ आलिया ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्रोपोजल, शादी की प्लानिंग से जुड़ी बातें बताईं। वहीँ इस दौरान रणवीर ने भी अपने अतरंगी खुलासों से माहौल बना दिया, हालाँकि फिलहाल जनता का ध्यान जिस बात पर जा अटका है, वो है करण का एक खुलासा। जी दरअसल करण ने शायद अनजाने में एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया।

जी दरअसल 'कॉफी विद करण 7' पर आलिया ने बताया कि जब उन्होंने अपने साथ एक गाने का शूट कर रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को, रणबीर के प्रोपोजल की बात बताई और उस खूबसूरत मोमेंट की फोटो दिखाई, तो उनकी आंख में आंसू आ गए। वहीं इस पर करण ने रणवीर से कहा कि वो अकेले नहीं हैं, जो आलिया के इस मोमेंट के बारे में जानकर रो पड़े थे। करण ने बताया कि जब आलिया उन्हें ये गुड न्यूज देने आईं, तो उनका 'बैड हेयर डे' चल रहा था यानी उनके बाल ही सेट नहीं हो पा रहे थे। वो एक कैप लगाए परेशान बैठे हुए थे, मगर जो खबर उन्हें मिली उसे सुनकर वो रोने लगे। आलिया ने पूरी कहानी बताते हुए कहा, "करण ने एक बड़ी सी बेसबॉल कैप लगाई थी और अपनी अमीरी वाली ब्लैक स्वेटशर्ट पहने, धर्मा (करण की कंपनी) ऑफिस में बड़ी से कुर्सी पर बैठे हुए थे। मैंने सारी बात बताकर कहा- करण मैं शादी करने जा रही हूं।" इस दौरान आलिया ने करण के रोने की नकल करते हुए बताया कि कैसे वो हाथ में कॉफी मग पकड़े हुए रोने लगे थे और सिर्फ एक बात बोल पाए- "मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।"

जी दरअसल करण ने कुछ ही दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था, और उसमें आलिया की प्रेग्नेंसी का पता चलने पर अपना रिएक्शन बताते हुए करण ने बिल्कुल यही 'बैड हेयर डे' वाली बात बताई थी। करण ने ठीक वही रिएक्शन आलिया की प्रेग्नेंसी का बताया अब लोगों को लगने लगा है कि वो आलिया का शादी से पहले प्रेग्नेंट होना गलती से कन्फर्म कर बैठे हैं। वैसे आलिया के काम के बारे में बात करें तो जल्द वह ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देंगी।

गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक ड्राइव पर निकले ऋतिक, वीडियो वायरल

एम्स्टर्डम में वरुण-जाह्नवी संग न्यासा देवगन ने मचाया बवाल, फोटोज वायरल

कपूर फैमिली संग नीतू ने मनाया जन्मदिन, रणबीर-आलिया ने भेजा क्यूट गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -