कैसे शादी करेंगे विद्युत जामवाल, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से शादी करने वाले हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले सगाई कर फैंस को हैरान कर दिया था। अब इन सभी के बीच अभिनेता ने अपने शादी के प्लान को लेकर खुलासा किया है और यह बताया कि उनकी शादी औरों की शादियो से थोड़ी अलग और यूनिक होगी। उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में शादी के सवाल पर जवाब दिया और बताया कि वह एक पारंपरिक शादी नहीं चाहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

उन्होंने कहा, ''शादी बिल्कुल उसी तरह होगी जैसी होनी चाहिए लेकिन यह व्यवस्थित (पारंपरिक) तरीके से नहीं हो सकता। क्योंकिं मैं रेगुलर नहीं हूं। मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जो रेगुलर हो। इसलिए मेरे पास शादी की तारीख नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह कब होने वाला है, लेकिन मेरे पास एक आइडिया जरूर है। यह शानदार रूप से अलग होगा। हां, हो सकता है कि हम 100 मेहमानों के साथ स्काईडाइविंग करने की कोशिश करें, सभी उन स्काइडाइविंग गियर में और वे सब मेरे साथ कूदेंगे। यह बहुत शानदार होने वाला है।''

इसी के साथ उन्होंने नंदिता मेहतानी के संग सगाई करने पर कहा, "मैं आज जो हूं वह बनने की मैंने कभी योजना नहीं बनाई। बस मैं इसके लिए काम कर रहा था। ठीक इसी तरह मेरी सगाई हुई थी, जो सिर्फ एक झटके में हो गई। मेरे पास लंबे समय के बाद दो दिन की छुट्टी थी और हमने हमाने मन में आया कि चलो बस करते हैं और कर लिया।'' आगे उन्होंने कहा, 'हां हम दोनों ने सगाई कर ली हैं और हम इस प्यारी फीलिंग को एन्जॉय कर रहे हैं।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही विद्युत जामवाल फिल्म सनक में नजर आएँगे।

अमिताभ बच्चन को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये देगा SBI, जानिए क्या है मामला

बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, लगी विज्ञापनों पर रोक

आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -