बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, लगी विज्ञापनों पर रोक
बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, लगी विज्ञापनों पर रोक
Share:

मुंबई: क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे आर्यन खान इन दिनों जेल में हैं। वहीं इन सभी के बीच आर्यन के पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान को बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान देश की सबसे मूल्यवान शिक्षा-प्रौद्योगिकी कंपनी बायजूस (Byju's) के ब्रांड एंबेसडर हैं लेकिन उनके बेटे आर्यन खान के न्यायिक हिरासत में जाने के बाद बायजूस ने शाहरुख खान से सभी विज्ञापनों को रोक दिया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है।

कहा जा रहा है अग्रिम बुकिंग के बाद भी बायजूस ने उनके सभी विज्ञापनों को बंद कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ यह भी खबर है कि बायजूस किंग खान की सबसे बड़े स्पॉन्सरशिप डील्स में से एक था। इसी के साथ वह हुंडई, एलजी, दुबई टूरिज्म, आईसीआईसीआई बैंक और रिलायंस जियो जैसी कई कंपनियों के लिए भी चेहरा हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि यह सब भी उनसे विज्ञापन करवाते हैं या नहीं। फिलहाल जो रिपोर्ट्स सामने आईं हैं उनके मुताबिक बायजू ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए शाहरुख खान को सालाना तीन से चार करोड़ रुपये का भुगतान करती है। जी दरअसल अभिनेता साल 2017 से इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

इन दिनों अपने बेटे को जेल में देख बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान काफी परेशान हैं। बीते दिनों ही गौरी खान को रोते हुए देखा गया था। खबरें हैं दोनों अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, हालाँकि अब तक आर्यन को बेल नहीं मिल सकी। आपको बता दें कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आर्थर जेल में 3-5 दिनों के लिए क्वारंटाइन सेल में रखा जाएगा।

NCB का पंचनामा: आर्यन ने किया चरस का सेवन, पार्टी में गए थे धमाल मचाने

आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!

NCB की गाड़ी में हँसते दिखे आर्यन, ट्रोलर्स बोले- 'नशे में है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -