बर्फीले झील में पूरे कपड़े उतारकर कूदा ये अभिनेता, वीडियो वायरल
बर्फीले झील में पूरे कपड़े उतारकर कूदा ये अभिनेता, वीडियो वायरल
Share:

‘कमांडो’ अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammval) को उनके स्टंट और एक्शन के लिए जाना जाता है। अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन स्टंट किये हैं जो लोगों को बड़े पसंद आए हैं। वैसे असल जिंदगी में भी वह कम नहीं है और स्टंट करते रहते हैं। अब इस समय उनका एक वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है। इस वीडियो में उन्हें जमी हुई झील (Frozen Lake) में डुबकी लगाते देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ इस क्लिप को अभिनेता के फैंस के साथ-साथ उनके फॉलोअर्स ने भी सराहा है। आप देख सकते हैं वीडियो के शुरुआत में ‘जंगली’ अभिनेता मोटे कपड़े पहने नजर आ रहे हैं, लेकिन धीरे-धीरे वो अपने कपड़े उतार देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

इसके तुरंत बाद, वो खुद बर्फीले झील में उतरते हैं। इस वीडियो में अभिनेता बताते हैं, ”एक दिन पहले बर्फबारी हुई थी, लेकिन मैं आज यहां आया हूं।” आपको बता दें कि विद्युत ने इस वीडियो को एक मोटिवेशनल कैप्शन के साथ छोड़ा, जिसमें लिखा था, “ITrainLikeVidyutJammwal। अगर कोई आपको बताता है कि ये मुश्किल है!! आइडिया NoExperience से आता है। #iTrainLikeVidyutJammwal का कहना है कि इसे किसी भी बीमारी/चोट से उबरने के लिए अपनी बकेट लिस्ट का हिस्सा बनाएं #REBORN InstantFIX।” वहीं इस वीडियो को देखने के बाद अपने को-एक्टर की तारीफ करते हुए अदा शर्मा ने उन्हें ‘जैक फ्रॉम द टाइटैनिक’ कहा।

जी दरअसल उन्होंने कमेंट करते हुए कहा कि, “टाइटैनिक से प्रिय जैक, इस तरह से किया गया #iTrainVidyutJammwal”। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो अभिनेता ने आगामी फिल्म ‘आईबी 71’ के लिए एक निर्माता के रूप में अपनी नई शुरुआत की है।

ओपन बस में आलिया ने किया गंगूबाई फिल्म का किया प्रमोशन

अदा शर्मा ने बप्पी लहरी संग साझा की ऐसी तस्वीर, भड़क उठे लोग

फिल्म महारानी-2 में अपने किरदार को लेकर बोले सोहम- ''भीमा भारती ने मुझे एक अभिनेता के रूप में।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -