अदा शर्मा ने बप्पी लहरी संग साझा की ऐसी तस्वीर, भड़क उठे लोग
अदा शर्मा ने बप्पी लहरी संग साझा की ऐसी तस्वीर, भड़क उठे लोग
Share:

अभिनेत्री अदा शर्मा हमेशा ही अपने अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटोज साझा की है, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। दरअसल, अदा ने ये तस्वीर दिवंगत बप्पी लहरी के साथ साझा की है। इस फोटो को लेकर उनकी जमकर किरकिरी हो चुकी है। 

अदा शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक कोलाज साझा किया है जिसमें उन्होंने एक ओरेंज कलर का ब्लेजर पहना है और कुछ गहने भी हाथ और गले मे पहन रखें है। उनके इस कोलाज में दिवंगत बप्पी लहरी भी हैं और उन्होंने ने भी खूब गहने पहने हुए है। अदा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ''किसने बेहतर पहना है?'' 

इस पोस्ट के उपरांत अदा यूजर्स का टारगेट बन चुकी है और लोग उन्हें ट्रोल करने में लग चुके है। एक यूजर ने लिखा, ''आप पर धिक्कार है... क्या ये समय इस दिव्य आत्मा के खिलाफ मजाक करने का है?'' दूसरे यूजर ने कहा, ''आप खुद की तुलना एक ऐसे आइकॉन से कर रही हैं जिसने सोने और सन ग्लास पहनने का खुद का अपना चलन चालू किया, माफ कीजिए, आप कुछ भी नहीं हैं।''   मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बप्पी लहरी का 15 फरवरी,2022 को देहांत हो गया था। वह 69 वर्ष के थे। उनके निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा था।

फिल्म महारानी-2 में अपने किरदार को लेकर बोले सोहम- ''भीमा भारती ने मुझे एक अभिनेता के रूप में..."

व्हाइट लहंगे में श्रद्धा कपूर ने पार की खूबसूरती की हदें

'कमजोर की रक्षा करने की इच्छा है', रूस-यूक्रेन युद्ध पर बोले जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -