फिल्म महारानी-2 में अपने किरदार को लेकर बोले सोहम- ''भीमा भारती ने मुझे एक अभिनेता के रूप में...
फिल्म महारानी-2 में अपने किरदार को लेकर बोले सोहम- ''भीमा भारती ने मुझे एक अभिनेता के रूप में..."
Share:

बहुत कम वक़्त में, अभिनेता सोहम शाह ने विभिन्न दिलचस्प कैरेक्टर्स चित्रित कर के खुद की एक अलग पहचान बना चुके है, जिसमें 'तुम्बाड', 'शिप ऑफ थीसस', 'तलवार', 'बिग बुल' या 'सिमरन' जैसे नाम भी मौजूद है। लेकिन एक दिलचस्प भूमिका जो वास्तव में परफॉर्मेंस और लोकप्रियता के केस में सबसे अलग थे,  'महारानी' से उनका भीमा भारती का किरदार है! जबकि सोहम महारानी के सीज़न 1 में अपने सहज प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा बटोरने में सफल हो गए थे और अब, वह बहुप्रतीक्षित शो के सीज़न 2 में भीमा के रूप में कथा को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं, इसका एलान जल्द ही किया जाने वाला है। 

हालांकि अभिनेताओं के लिए स्क्रीन पर अपने पात्रों को दोहराने की संभावना नहीं दिखाई दी है, लेकिन पहली बार सोहम महारानी सीजन 2 में फिर से वही किरदार भी अदा कर रहे है। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, "'महारानी 2' में मैं जिस भीमा भारती का किरदार निभा अदा कर रहा हूँ, उसकी कल्पना और लिखा इस तरह से गया है कि इसे सीजन 2 में विस्तार मिले। मैं अपने हर प्रोजेक्ट में अलग और दिलचस्प किरदार निभाने का मौका पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं।"

अपनी बात को जारी सोहम आगे बोलते है कि “लेकिन ऐसे मामलों में जहां मुझे किसी भी करैक्टर को दोहराना पड़ता है, उदाहरण के लिए महारानी 2 में मेरी भूमिका भीमा, मैं इसको ले कर खुश हूं क्योंकि यह करैक्टर को अगले स्तर पर ले जाने और इसे अधिक आकर्षक व दिलचस्प बनाने जैसा है। कभी-कभी, यह उबाऊ हो जाता है क्योंकि मुझे अलग-अलग किरदार करना पसंद है, चाहे वह फिल्में हों या वेब सीरीज़, लेकिन मैं भीमा भारती की भूमिका निभाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बहुत पहचान और प्रसिद्धि दी है।", अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, सोहम ने कई अन्य रोल रोल भी प्ले कर चुके है और अब वह 'महारानी 2' में भीमा भारती के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसकी शूटिंग वह विभिन्न स्थानों पर कर रहे हैं।

'कमजोर की रक्षा करने की इच्छा है', रूस-यूक्रेन युद्ध पर बोले जावेद अख्तर

बाल-बाल बची ये मशहूर अदाकारा, युद्ध से 2 दिन पहले यूक्रेन से लौटी

एक बार फिर सबा संग लंच डेट पर गए ऋतिक, फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -