ओपन बस में आलिया ने किया गंगूबाई फिल्म का किया प्रमोशन
ओपन बस में आलिया ने किया गंगूबाई फिल्म का किया प्रमोशन
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नयी फिल्म के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हैं। जी दरअसल उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में फैन्स इस फिल्म की रिलीज के बाद से बड़े खुश हैं। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, सीमा पाहवा और हुमा कुरैशी भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं फैन्स के बीच इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है और अब इस समय फैंस का आलिया को खूब प्यार मिल रहा है। बीते शुक्रवार को आलिया भट्ट फिल्म को मुंबई की सड़कों पर प्रमोट करती नजर आईं। आप सभी देख सकते हैं इस दौरान आलिया का फिल्म को प्रमोट करने का तरीका एकदम अलग रहा। जी दरअसल एक्ट्रेस एक ओपन बस में मुंबई की सड़कों पर गंगूबाई स्टाइल में नमस्ते करती नजर आईं।

इस दौरान फैन्स आलिया को इस अंदाज में देख काफी खुश हुए। अब इस समय सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की तमाम फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वह रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनका लुक कमाल का है। इन तस्वीरों में फ्लोरल साड़ी ने आलिया के लुक ने लोगों का दिल जीत डाला। आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के रोल की बात करें तो वह एक डॉन की भूमिका में हैं और फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

‘मुझे तो ऑफेंसिव नहीं लगा’, कंगना को आलिया का करारा जवाब

रणबीर संग शादी की बात पर बोली आलिया भट्ट- तब ही शादी करेंगे जब…

Review: फिल्म की रिलीज के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में छाई गंगूबाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -