'जंगली' में विद्युत के शानदार स्टंट सीन को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें
'जंगली' में विद्युत के शानदार स्टंट सीन को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल हर फिल्म में दमदार और अलग किरदार में नजर आते हैं. इन दिनों विद्युत अपनी आगामी फिल्म 'जंगली' की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से ही विद्युत के फैंस जल्द से जल्द फिल्म के ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब उनका ये इंतजार जल्द ही पूरा होने वाला है. दरअसल हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर किस डिम रिलीज़ होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

तरण आदर्श ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विद्युत नजर आ रहे हैं साथ ही उन्होंने बताया है की इस फिल्म का ट्रेलर 6 मार्च को रिलीज होने वाला है. इस फिल्म को लेकर विद्युत जामवाल के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. आपको बता दें विद्युत जामवाल काफी लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिए बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. बता दें विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली 5 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. सूत्रों की माने तो विद्युत इस फिल्म में एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

जानकारी के मुताबिक फिल्म में दिखाया जाएगा की विद्युत को हाथियों से बहुत ही अधिक लगाव होगा और अपने इसी लगाव के चलते वो हाथी के तस्करों से फिल्म में भिड़ते हुए नजर आएंगे. अब तक इस फिल्म के सेट से भी कई तस्वीरें सामनें आ चुकी हैं जिसमें विद्युत जामवाल का हाथी क प्रति प्यार साफ दिखाई दे रहा है. सुनने में आया है की इस फिल्म में विद्युत जामवाल ही खुद अपने सभी स्टंट सीन करने वाले हैं. खैर अब तो सभी को जल्द से जल्द फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

तो इरफ़ान के साथ काम करने से करीना ने कर दिया इंकार

लुका छुपी के 4 अहम् सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

इस फिल्म में रिच और घमंडी लड़की के रोल में नज़र आएँगी भूमि, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -