इस फिल्म में रिच और घमंडी लड़की के रोल में नज़र आएँगी भूमि, किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. भूमि की आने वाली फिल्में बहुत ही जोरदार होने वाली हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको पता ही हैं फ़िलहाल वो सोनचिरैया में नज़र आने वाली हैं जो डाकुओं की कहानी पर आधारित है.  लेकिन इसके अलावा उनके पास आने वाले साल में कुछ बढ़िया प्रोजेक्ट्स भी हैं. आइये आपको जानकारी दे दें. 

'सोन चिड़िया' के बाद वह अलंकृता श्रीवास्तव की कॉमिडी सटायर 'डॉली किटी वो चमकते सितारे' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा भी होंगी. वहीं फिल्म के बारे में भूमि बताती हैं कि यह मूवी विमनहुड पर है यानि महिलाओं पर आधारित है. उन्होंने कोंकणा के काम की तारीफ भी की. भूमि करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी. इसमें उनका रोल क्या होने वाला है इसकी जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें, उन्होंने इसमें अपने रोल के बारे में ज्यादा तो नहीं पर हिंट दी. भूमि कहती हैं, 'मैं भारत के सबसे अमीर परिवार का हिस्सा बनने वाली हूं, इसलिए यह भी एक बदलाव है.' भूमि ने यह भी बताया कि तख्त में वह ऐसे किरदार में नजर आएंगी जो लोगों का खून पीती है. बता दें कि अभी तक वह ग्लैमरस और बहुत रिच रोल में नजर नहीं आई हैं. इसमें उन्होंने घमंडी लड़की का किरदार मिला है. इसके अलावा भूमि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में भी नजर आएंगी. वहीं अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगी. 

रिलीज़ के पहले 'सोनचिरैया' पर आई मुसीबत, मिला लीगल नोटिस

Clash : बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं दो अलग जॉनर की फिल्म, कार्तिक और सुशांत में होगी टक्कर

फिल्म के प्रमोशन के दौरान नजर आया भूमि का बेहद बोल्ड अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -