तो इरफ़ान के साथ काम करने से करीना ने कर दिया इंकार

बॉलीवुड में कई तरह की फिल्में बन रही है और उसकी जानकारी सामने आती ही रहती हैं. कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करीना कपूर खान जल्द ही इरफान खान की हिट फिल्म हिन्दी मीडियम के सीक्वल में नजर आएंगी. इरफ़ान खान की हिंदी मीडियम 2 को लेकर चर्चा काफी समय हो रही है लेकिन इस बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन आपको बता देते हैं कि करीना कपूर इस फिल्म में काम करने वाली हैं.  

बॉलीवुड की इस हिट फिल्म के सीक्वल की जानकारी सामने आई है कि करीना कपूर खान ने हिन्दी मीडियम 2 में नज़र आने वाली है. लेकिन इसमें बड़ी बात ये है कि इसके लिए करीना ने इंकार करदिया है. करीना कपूर खान को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उनकी निर्माताओं के साथ फीस के कारण बात नहीं बन पायी है. जिसकी वजह से उन्होंने इसे साइन करने से इंकार कर दिया है. ‘करीना कपूर खान ने फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये की मांग की थी लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर्स को यह मंजूर नहीं था. फिल्म के निर्माता करीना कपूर खान को 5 करोड़ रुपये दोने के लिए तैयार थे लेकिन इतनी फीस में काम करने के लिए करीना ने इंकार कर दिया.’

इसके बाद अब निर्माता करीना कपूर खान के रिप्लेसमेंट में लग गए हैं और उन्होंने बॉलीवुड अदाकाराओं से बात करना भी शुरू कर दी है. खबर ये भी है कि निर्माताओं की पहली पसंद राधिका आप्टे हैं. हालांकि अभी तक राधिका आप्टे ने भी फिल्म के लिए साइन नहीं किया है. इसके अलावा तख़्त में नज़र आने वाली हैं और ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार हैं. 

इस फिल्म में रिच और घमंडी लड़की के रोल में नज़र आएँगी भूमि, किया खुलासा

इतना बेहतरीन होने वाला है 'तख़्त' में करीना का किरदार

करीना-आलिया नहीं बल्कि इस एक्टर ने सबसे पहले सुनी थी 'तख़्त' की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -